Dawood Ibrahim की मौत पर बड़ा अपडेट! समधी मियांदाद संग सभी रिश्तेदार नजरबंद; पाक में इंटरनेट सर्विस ठप्प

Dawood Ibrahim Death: पहले भी अंडरवर्ल्ड डॉन माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें आती रही हैं, लेकिन इस बार डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर सच होती दिखाई दे रही है।
Dawood Ibrahim
Dawood Ibrahimraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पहले भी अंडरवर्ल्ड डॉन माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें आती रही हैं, लेकिन इस बार डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर सच होती दिखाई दे रही है। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की रात को कराची के अस्तपताल में एडमिट दाऊद इब्राहिम को जहर दे दिया गया। अब डॉन की मौत की खबर इस से भी पुख्ता होती नजर आ रही है कि उसके करीबी रिश्तेदारो और समधी मियांदाद(पूर्व क्रिकेटर, पाकिस्तान) के साथ पूरे परिवार को नजरबंद कर दिया गया है। हालांकि पाकिस्तान ने दाऊद की मौत की कोई पुष्टि नहीं की है, न ही पाकिस्तान कभी यह स्वीकार भी नहीं करेगा कि दाऊद को उसने पनाह दे रखी है।

पाकिस्तान में डॉन की मौत की खबर सोशल मीडिया से ही पत्रकारों तक पहुंची थी

सूत्रों से पता चला है कि दाऊद इब्राहिम का इलाज कराची के आगा खान अस्तपताल में बीते कुछ समय से चल रहा था। उसका यहां किडनी का इलाज चल रहा था। सूत्रों के माध्यम से पता चला है कि आगा खान अस्तपताल के जिस यूनिट में दाऊद इब्राहिम एडमिट था, उसी में उसे शुक्रवार की शाम को एडमिट रहते हुए जहर दे दिया गया। जिसके तुरंत बाद उसके सगे रिश्तेदारों को नजरबंद कर दिया गया। इससे पहले भी दाऊद की मौत की खबर बेशक आती रही है, मगर इस बार उसकी मौत को सच बताया जा रहा है।

पाकिस्तान में इंटरनेट सेवा का बंद होना डॉन की मौत का एक और बड़ा संकेत

पाकिस्तान में कुछ न कुछ तो बड़ा हुआ है, जिसके कारण वहां इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान के लाहौर, कराची, मीरपुर खास और रावलपिंडी आदि इलाको में फेसबुक, यूट्यूब और एक्स जैसी सोशल मीडिया एप्प और वेब को ठप कर दिया है। यह तो पक्का है कि पाकिस्तान ने इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। लेकिन पाकिस्तान कभी भी आधिकारिक तौर पर इसे कभी भी कबूल नहीं करेगा। पाकिस्तान ने कभी भी नहीं स्वीकारा है कि दाऊद को उसने शरण दी हुई है। लेकिन जो भी हो परिस्थितियाँ पूरी तरह से यह सिद्ध करती है कि डॉन के मौत हो चुकी है और पाकिस्तान इस खबर को छुपाना चाहता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.