World Cup: टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल सकेगा यह धाकड़ बल्लेबाज

Shubman Gill: भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल बुखार से पीड़ित हैं। इन्हें डेंगू हो गया है। वर्ल्ड कप में 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका मैच खेलना संभव नहीं बताया जा रहा है।
भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल, जो डेंगू होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच नहीं खेल सकते हैं।
भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल, जो डेंगू होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच नहीं खेल सकते हैं। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल बुखार से पीड़ित हैं। इन्हें डेंगू हो गया है। वर्ल्ड कप में 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका मैच खेलना संभव नहीं बताया जा रहा है। बुधवार और गुरुवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में गिल भारत के प्रैक्टिस मैच में शामिल नहीं हुए।

इस साल वनडे में बनाया है सबसे अधिक रन

बीसीसीआई (BCCI) के आधिकारिक अपडेट में बताया गया है कि उन पर मेडिकल टीम कड़ी निगरानी रख रही है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द बेहतर हो जाएंगे। इस साल वनडे में गिल 72.35 की औसत और 105.03 की स्ट्राइक रेट से 1230 रन बनाए हैं। वह इस साल वनडे फॉर्मेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। अपने आखिरी चार एकदिवसीय मैचों में, उन्होंने दो शतक और एक अर्धशतक जड़ा है। इनमें से दो पारियां प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही थीं।

ईशान किशन कर सकते हैं ओपनिंग

रविवार के खेल के लिए गिल उपलब्ध नहीं होते हैं तो ईशान किशन उनकी जगह ओपनिंग कर सकते हैं। किशन ने इस साल सलामी बल्लेबाज के तौर पर पांच एकदिवसीय मैचों में तीन अर्धशतक जड़े हैं। इसमें पाकिस्तान के खिलाफ नंबर 5 से 82 रन की शानदार पारी भी शामिल है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in