IND vs AUS: भारत से मैच हारकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बेहद खुश, "भारत में अपना पहला मैच खेलकर अच्छा लगा"

Pat Cummins India vs Australia 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज में पहला मैच शुक्रवार को भारत ने जीत लिया। टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की।
टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान केएल राहुल के साथ ऑस्ट्रेलाई कप्तान पैट कमिंस।
टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान केएल राहुल के साथ ऑस्ट्रेलाई कप्तान पैट कमिंस।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज में पहला मैच शुक्रवार को भारत ने जीत लिया। टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में जितना बेहतरीन प्रदर्शन भारतीय खिलाड़ियों का रहा, उतना ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बयान सुर्खियों में है। ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा "मैं व्यक्तिगत रूप से खुश हूं कि वापस आ गया हूं। भारत में अपना पहला मैच खेलकर अच्छा लगा। निराशाजनक है कि हम लाइन तक नहीं पहुंच सके। मुझे लगता है कुछ लोगों ने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की, लेकिन कुल मिलाकर अच्छा नहीं रहा"। बता दें मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने 9 गेंदों में 21 रन बनाए। वहीं, 10 ओवर गेंदबाजी में 44 रन देकर 1 विकेट निकाला।

8 गेंद शेष रहते जीती टीम इंडिया

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी की। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को 276 रनों पर समेट दिया। भारतीय बल्लेबाजों ने फिर 8 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया। हालांकि उनके प्रयास नाकाफी रहे। गेंदबाजी में मो. शमी ने पांच विकेट लिए। इससे पहले एशिया कप में गेंदबाजी में सिराज का जलवा दिखा था।

दूसरा मैच कल

मैच जीतकर टीम इंडिया दुनिया की नंबर वन टीम बन चुकी है। टीम टेस्ट और टी-20 फॉर्मेट में पहले से नंबर एक पर थी। अब वनडे में भी यह स्थान पा लिया है। टीम अगला मुकाबला रविवार को इंदौर स्थित होल्डर स्टेडियम में होगा। टीम इंडिया इसी प्लेइंग 11 के साथ दूसरे वनडे में उतरेगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम कैसा प्रदर्शन करती है। वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमों के लिए ये सीरीज अहम है।

अगले गेम में वापसी करनी होगी: पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल स्टार्क की चोट पर कहा कि वे शायद दूसरे गेम के लिए तैयार नहीं होंगे। तीसरे गेम में शायद वापसी कर सकते हैं। मैक्सी भारत आए हैं। स्मिथ और वॉर्नर को साथ देखकर अच्छा लगा। हमारी नजर बड़े टूर्नामेंट पर है, लेकिन आप पहले ही मानक तय करना चाहते हैं। ऐसे में हमें अगले गेम में वापसी करनी होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.