NZ Vs AUS: तो इसलिए वर्ल्ड चैंपियन है ऑस्ट्रेलिया! 80 रनों पर आधी टीम आउट, फिर भी न्यूजीलैंड को दे दी शिकस्त

New Zealand vs Australia 2nd Test : न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज दूसरा एवं आखिरी मैच बेहद रोमांचक रहा। हेगली ओवल में खेले गए मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट से जीत लिया।
दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शॉट लगाता बल्लेबाजा।
दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शॉट लगाता बल्लेबाजा।@ICC एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज दूसरा एवं आखिरी मैच बेहद रोमांचक रहा। हेगली ओवल में खेले गए मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट से जीत लिया। साथ ही सीरीज पर 2-0 से कब्जा भी किया। दरअसल, मैच की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम सिर्फ 80 रनों के अंदर पवेलियन लौट चुकी थी, लेकिन क्रीज पर मौजूद एलेक्स कैरी और मिचेल मार्श ने शानदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाई।

एलेक्स कैरी नाबाद 98 रन बनाए

मैच में एक समय न्यूजीलैंड की पकड़ मजबूत दिख रही थी। शुरुआत में न्यूजीलैंड के गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर हावी थे। नतीजतन, ऑस्ट्रेलियाई टीम 80 रनों के अंदर 5 विकेट खो चुकी थी। ऐसा लग रहा था कि न्यूजीलैंड आसानी से मैच जीत लेगी। मगर, मिचेल मार्श और एलेक्स कैरी ने न सिर्फ पारी संभाली, बल्कि ऑस्ट्रेलिया को जीता भी। एलेक्स कैरी 98 रन बनाकर नाबाद रहे। मिचेल मार्श ने शानदार 80 रनों की पारी खेली।

एलेक्स प्लेयर ऑफ द मैच, मैट हेनरी प्लेयर ऑफ द सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के सामने 278 रनों का लक्ष्य था। इसे टीम ने 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया से एलेक्स कैरी 98*, मिचेल मार्श 80 रन, कप्तान पैट कमिंस 32* बनाए। मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले एलेक्स कैरी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। सीरीज में शानदार गेंदबाजी के लिए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। दूसरी पारी में मैट हेनरी ने 2 विकेट झटके थे। पहली पारी में हेनरी ने 7 विकेट लिए थे। दूसरी पारी में न्यूजीलैंड टीम से बेन सियर्स ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.