Ghost Love: अमेरिका की महिला रिबेका को भूत से हुआ प्यार, बताया पिछले जन्म का रिश्ता

Ghost Love: लेकिन किसी का भूत के साथ ऐसा प्यार की कहानी पहली बार सुन रहे हैं।
Rebecca
Rebeccaraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्यार दो दिलों का एक बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है। सच्चा प्यार करने वालों को कोई धर्म, जाति आदि रोक नहीं सकता है। लेकिन आज हम आपको अमेरिका की एक ऐसी महिला की कहानी बताने जा रहे हैं, जिसको एक भूत से प्यार है। आज तक हमने ये तो सुना था कि सच्चा प्यार करने वाले अपनी जान की परवाह भी नहीं करते और इसको निभाने के लिए जान भी दे देते हैं। लेकिन किसी का भूत के साथ ऐसा प्यार की कहानी पहली बार सुन रहे हैं।

रिबेका ही उस भूत को प्यार से रूपर्ट बुलाती है

जो सुनने में काफी अजीब लग रही है। विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकन महिला रिबेका ने खुद इसका दावा किया है। एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान रिबेका ने कहा है कि वह एक भूत को डेटिंग कर रही हैं। रिबेका ने भूत के साथ शुरू हुई पहली मुलाकात से लेकर उसके प्यार में डेटिंग पर जाने तक की पूरी कहानी बताई है। रिबेका की उम्र 33 साल है। रिबेका ने बताया कि वह रूपर्ट भूत से एक रात के समय मिली थी। रिबेका ही उस भूत को प्यार से रूपर्ट बुलाती है।

रिबेका पेशे से एक घोस्ट गाइड भी है

रिबेका जब रात के समय रूपर्ट भूत से मिली थी, तो वह एक लाल कोट पहने हुआ था। वह रिबेका के पास आता है और उसको अकेले और घबराये हुए देखकर उसको घर छोड़ने के लिए कहता है। थोड़ा हिचकने के बाद रिबेका उस भूत के साथ घर जाने के लिए तैयार हो जाती है। रिबेका ने आगे बताया कि वह लाल कोट वाला भूत एक वेल्श सैनिक का भूत था। रिबेका ने बताया कि उसे पहले लाल कोट वाले भूत पर कोई दिलचस्पी नहीं थी। लेकिन उसको कब इस लाल कोट वाले भूत से प्यार हो गया पता ही नहीं चला। रिबेका पेशे से एक घोस्ट गाइड भी है।

उसने बताया की उसका रुपर्ट भूत के साथ पिछले जन्म का रिश्ता है

उसने बताया की उसका रुपर्ट भूत के साथ पिछले जन्म का रिश्ता है। रिबेका के अनुसार रुपर्ट ने उसे बताया था कि पिछले जन्म में वे दोनों शादीशुदा थे। रुपर्ट वर्ष 1781 में 82वीं रेजिमेंट के हिस्से के रूप में नॉर्थ कैरोलिना में तैनात थे। रिबेका का कहना है कि उसने रुपर्ट भूत के दावों को कन्फर्म करने के लिए हिप्नोटिस्ट्स और साइकिक की मदद ली थी। रिबेका को रुपर्ट ने बताया था कि वह उस समय विलमिंगटन के पास एक परिवार के साथ रह रहा था। जहां रुपर्ट को उस परिवार की बेटी मैरी के साथ प्यार हो जाता है और बाद में उसके साथ उसकी शादी हो जाती है।

दोनों एक साथ काफी समय बिताते हैं

रुपर्ट ने रिबेका को बताया की वह लड़की मैरी रिबेका ही थी। रिबेका ने आगे बताया कि रुपर्ट मैरी की आत्मा को ढूंढने में लगा हुआ था और आखिर में उसने रिबेका में मैरी की आत्मा को खोज डाला। रिबेका ने बताया कि रुपर्ट उनका तब तक इंतजार करेगा, जब तक वह इस दुनिया को छोड़ नहीं जाती हैं। अमेरिकन महिला रिबेका के अनुसार दोनों एक साथ काफी समय बिताते हैं और सैर के साथ साथ कैफे में कॉफी का भी भरपूर आनंद उठाते हैं। जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, रिबेका कारमाइकल नॉर्थ कैरोलिना के विलमिंगटन की रहने वाली है उसे एक महिला के साथ-साथ एक भूत जो कि रुपर्ट है, के साथ भी काफी समय से रिलेशनशिप में हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.