AFG Vs IRE T-20I: आयरलैंड के आगे अफगान के खिलाड़ी ढेर, हैरी टेक्टर की यह पारी नहीं भूलेगी अफगानिस्तान टीम

AFG vs IRE 1st T20I: आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच शुक्रवार को पहला टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला गया। तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हुआ।
विकेट लेने के बाद विकेटकीपर के साथ जश्न मनाते आयरलैंड के गेंदबाज।
विकेट लेने के बाद विकेटकीपर के साथ जश्न मनाते आयरलैंड के गेंदबाज।@cricketireland एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच शुक्रवार को पहला टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला गया। तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। इसमें आयरलैंड टीम ने अफगानिस्तान को 38 रनों से हराया। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 149 रन बनाए। अफगानिस्तान की बल्लेबाजी लड़खड़ाई और उसे करारी हार का सामना करना पड़ा।

हैरी टेक्टर ने खेली 56 रनों की नाबाद पारी

अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाए। टीम से हैरी टेक्टर ने 56 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने 34 गेंदों पर सात चौके और दो छक्के जमाए। इनके अलावा कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने 25 और एंड्रयू बिलबर्नी ने 22 रन बनाए। अफगानिस्तान के लिए राशिद खान ने तीन और नांगेयलिया खारोटे ने दो, अजमतुल्लाह उमरजई ने एक विकेट लिए।

बेंजामिन व्हाइट ने अफगानियों को किया ढेर

अफगानिस्तान टीम ने चार रनों के अंदर तीन विकेट खो दिए। इसके बाद टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही। टीम 20 ओवर नहीं खेल पाई। बेंजामिन व्हाइट की घातक गेंदबाजी के सामने अफगानिस्तान टीम 18.4 ओवर में 111 रनों पर ढेर हो गई। अफगान के लिए मो. इशाक ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए। मो. नाबी ने 25 रन जड़े। आयरलैंड के लिए बेंजामिन ने 4 ओवर में 20 रन देकर चार विकेट झटके। इनके अलावा जोशुआ लिटिल ने तीन विकेट लिए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.