चुनाव में पहले पाकिस्तान में हुआ आतंकी हमला, 10 पुलिसकर्मी मारे गए, छह घायल

आम चुनाव से पहले पाकिस्तान के खैबर पख्तूनखा में आतंकी हमला हुआ है। हमले में 10 पुलिसवालों के मारे जाने की खबर है, वहीं छह पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं।
Terrorist attack in Pakistan before elections
Terrorist attack in Pakistan before electionsSocial media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पाकिस्तान में आम चुनाव से पहले आतंकी हमले ने पाकिस्तान को दहला दिया है। आतंकवादियों ने पाकिस्तान के प्रांत खैबर पख्तूनख्वा में हमले को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक, 30 से ज्यादा आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन को घेरकर हमला किया। हमले दस पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल हैं।आपको बता दें कि पाकिस्तान में 8 फरवरी को आम चुनाव होने हैं।

कब हुआ हमला

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, 5 फरवरी को तड़के तकरीबन तीन बजे खैबर पख्तूंखा जिले के तहसील दरबान में 30 से ज्यादा आतंकवादी घुस आए। इस समय ज्यादातर पुलिसकर्मी गहरी नींद में सो रहे थे। आतंकियों ने पहले गोलियां बरसाईं, उसके बाद पुलिस स्टेशन में हैंड ग्रेनेड फेंक दिया। इस हमले में दस पुलिसवालों की मौत हुई है।

पिछले साल भी हुआ था हमला

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर माह में भी इसी प्रांत में एक और आतंकी हमला हुआ था। जानकारी के मुताबिक खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल खान जिले के मिलिट्री कैंप पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 23 सैनिकों की मौत हुई थी। आतंकियों ने बम से भरे ट्रक को पुलिस स्टेशन के अंदर घुसा दिया था। वहीं बलूचिस्तान प्रांत में पिछले 24 घंटे में 10 आतंकी हमले हुए।

Related Stories

No stories found.