America: लास वेगास के विश्वविद्यालय में चली अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत 1 घायल, पुलिस कार्रवाई में हमलावर ढेर

Washington: अमेरिका के लास वेगास स्थित नेवादा विश्वविद्यालय परिसर में बुधवार को हुई गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई। 1 व्यक्ति के घायल होने और पुलिस की कार्रवाई में संदिग्ध हमलावर की मौत की खबर है।
Las Vegas Shooting
Las Vegas ShootingSocial Media

वाशिंगटन, हि.स.। अमेरिका के लास वेगास स्थित नेवादा विश्वविद्यालय परिसर में बुधवार को हुई गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में 1 व्यक्ति के घायल होने और पुलिस की कार्रवाई में संदिग्ध हमलावर की मौत की खबर है। लास वेगास शहर के पुलिस विभाग की तरफ से एक्स पोस्ट में साझा की गई जानकारी के मुताबिक संदिग्ध हमलावर को काबू किया गया और उसकी मौत हो चुकी है। गोलीबारी की यह घटना विश्वविद्यालय परिसर में हुई और गोलीबारी के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

मृत पाया गया संदिग्ध

पुलिस ने कहा कि एक संदिग्ध को मृत पाया गया क्योंकि अधिकारियों ने नेवादा विश्वविद्यालय, लास वेगास के अधिकारियों द्वारा परिसर में "पुष्टि किए गए सक्रिय शूटर" कहे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। विश्वविद्यालय ने एक्स पर कहा, पूर्व में ट्विटर पर, शूटर यूएनएलवी के ली बिजनेस स्कूल के घर, बीम हॉल, फ्रैंक और एस्टेला बिल्डिंग में था, और पुलिस पास के छात्र संघ पर गोलीबारी की एक अतिरिक्त रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दे रही थी।

यह कोई परीक्षा नहीं

जैसा कि शुरुआती अलर्ट पोस्ट किए जाने के लगभग 40 मिनट बाद वेगास पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया कि एक संदिग्ध का "पता लगा लिया गया है और वह मर चुका है"। यूनिवर्सिटी ने लिखा, यह कोई परीक्षा नहीं है, "भागो-छिपाओ-लड़ाओ"

लास वेगास अमेरिकी इतिहास की सबसे भीषण सामूहिक हत्याओं में से एक जगह है

यह गोलीबारी उस शहर में हुई जो अभी भी अमेरिकी इतिहास की सबसे भीषण सामूहिक हत्याओं में से एक है, 1 अक्टूबर, 2017 को लास वेगास के मांडले बे कैसीनो में सामूहिक गोलीबारी हुई थी, जिसमें 60 लोग मारे गए थे और सैकड़ों अन्य घायल हो गए थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.