US: अमेरिका के जिम में हुई चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल भारतीय छात्र की मौत, विश्वविद्यालय ने जताया शोक

Washington: इंडियाना में 29 अक्टूबर को जिम में हुई चाकूबाजी में घायल 24 वर्षीय भारतीय छात्र वरुण राज पुचा की मौत हो गई है। यह सूचना वालपराइसो यूनिवर्सिटी ने दी। यहां वरुण कंप्यूटर साइंस का छात्र था।
Indian Origin Student killed in USA
Indian Origin Student killed in USASocial Media

वाशिंगटन, हि.स.। अमेरिका के इंडियाना में 29 अक्टूबर को जिम में हुई चाकूबाजी में घायल 24 वर्षीय भारतीय छात्र वरुण राज पुचा की मौत हो गई है। यह सूचना वालपराइसो यूनिवर्सिटी ने दी है। जहां से वरुण कंप्यूटर साइंस का छात्र था। वरुण पर हमलावर जॉर्डन एंड्रेड ने चाकू से सिर में वार कर दिया था। मामले की जांच जारी है।

वालपराइसो विश्वविद्यालय

वरुण कंप्यूटर विज्ञान का छात्र है। घटना के बाद हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है।
वालपराइसो विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा, “भारी मन से हम वरुण राज पुचा के निधन की खबर आपसे साझा कर रहे हैं। हमारे कैंपस समुदाय ने आज एक अपने छात्र को खो दिया है और इस दुख के समय हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं वरुण के परिवार और दोस्तों के साथ हैं।

हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया

घटना के बाद हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है। 16 नवंबर को वालपराइसो विश्वविद्यालय परिसर में वरुण की स्मृति और स्मारक की एक सेवा की योजना बनाई जा रही है।
अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in