कनाडा में सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली हमले की जिम्मेदारी

Chandigarh News: कनाडा में गोलीबारी की घटना के बाद सामने आए पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल ने दावा किया है कि उनकी सलमान खान के साथ किसी तरह की दोस्ती नही है।
Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi Social Media

चंडीगढ़, हि.स.। कनाडा में गोलीबारी की घटना के बाद सामने आए पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल ने दावा किया है कि उनकी सलमान खान के साथ किसी तरह की दोस्ती नही है। पंजाब में रहते हुए लारैंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें कभी धमकी नहीं दी। वह अब भी पंजाब में शूटिंग करते रहते हैं।

कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर फायरिंग

दरअसल, कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर दो दिन पहले रात करीब 12 से एक बजे के बीच फायरिंग की घटना हुई थी। फायरिंग के दौरान गिप्पी का पूरा परिवार घर में ही था। चार गोलियां पार्किंग में खड़ी गिप्पी की गाड़ी में लगी जबकि एक फायर मिस होकर दीवार में जा लगा। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लाइव हुए गिप्पी ग्रेवाल ने कहा कि यह क्यों हुआ इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुझे लॉरैंस बिश्नोई गैंग की तरफ से न तो कोई कॉल आई और न ही कोई दुश्मनी है। उन्होंने साफ किया है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान मेरे दोस्त नहीं हैं। उनसे बिग बॉस और एक फिल्म की लॉचिंग पर मुलाकात हुई थी।

कनाडा पुलिस मामले की जांच में जुटी

गिप्पी ने कहा कि न तो कभी मुझे कोई कॉल आया और न ही किसी अन्य माध्यम से कोई धमकी मिली थी। अचानक घर पर हुई फायरिंग का कारण समझ नहीं आया। मैंने फायरिंग की घटना की जानकारी पुलिस को दी है। कनाडा पुलिस मामले की जांच कर रही है। गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है है। गिप्पी ने कहा कि कनाडा पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी गई है। कनाडा पुलिस इसकी जांच कर रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.