Bihar mukhiya murder
Bihar mukhiya murder

बिहार के गोपालगंज में दिनदहाड़े मुखिया को गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना अंर्तगत नारायणपुर गांव के पास अपराधियों ने गुरुवार 10 बजे सुबह एक मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी।इस दौरान मुखिया के मुंह में एक गोली लग गई, इससे उनकी मौत हो गई।

गोपालगंज,एजेंसी। बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना अंर्तगत नारायणपुर गांव के पास अपराधियों ने गुरुवार 10 बजे सुबह एक मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान थावे प्रखंड के फुलुगनी पंचायत के मुखिया के रूप में हुई। दिनदहाड़े मुखिया की हत्या के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मुखिया की हत्या की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भिजवाया है।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुखिया के मुंह में एक गोली लग गई, इससे उनकी मौत हो गई

जानकारी के अनुसार, फुलुगनी पंचायत के मोहमद कुरैश किसी काम से बाइक लेकर थावे जाने के लिए निकले थे। इसी बीच नारायणपुर गांव के समीप अपराधियों ने बाइक सवार मुखिया पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान मुखिया के मुंह में एक गोली लग गई, इससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई

घटना की सूचना मिलने के बाद थावे थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है। हत्या की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल में पहुंच गए हैं। एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in