ब्राजील: पूल गेम में हारने वालों पर हंसना पड़ा भारी, सात लोगों की ले ली जान

ब्राजील में पूल गेम में हारने वालों पर हंसना कुछ लोगों को भारी पड़ गया। हंसने से गुस्साए हारने वाले दो खिलाड़ियों ने गोलीबारी कर सात लोगों की जान ले ली। मरने वालों में 12 साल की एक लड़की भी शामिल थी।
ब्राजील: पूल गेम में हारने वालों पर हंसना पड़ा भारी, सात लोगों की ले ली जान

ब्रासीलिया, एजेंसी। ब्राजील में पूल गेम में हारने वालों पर हंसना कुछ लोगों को भारी पड़ गया। हंसने से गुस्साए हारने वाले दो खिलाड़ियों ने गोलीबारी कर सात लोगों की जान ले ली। मरने वालों में 12 साल की एक लड़की भी शामिल थी।जानकारी के मुताबिक ब्राजील के मातो ग्रोसो स्थित सिनोप शहर में पूल गेम के दौरान दो खिलाड़ी लगातार दो गेम हार गए थे। लगातार दो गेम हारने पर उनके पास खड़े दूसरे खिलाड़ी हंसने लगे। पहले ही लगातार हार से परेशान दोनों खिलाड़ियों ने अन्य खिलाड़ियों के हंसते ही आपा खो दिया। ये लोग बंदूक लेकर गेम एरिया में घुस गए।

गोलीबारी कर सात लोगों की जान ले ली

घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें इस घटना की भयावहता पता चलती है। दोनों हमलावरों में से एक ने बंदूक के दम पर वहां मौजूद लोगों को दीवार के पास लाइन से खड़ा कर दिया। इसके बाद दूसरे साथी ने शॉटगन से लाइन में खड़े लोगों को गोली मारना शुरू कर दिया। दोनों ने एक-एक कर सात लोगों को गोली मारकर उनकी जान ले ली।

हमलावर घटनास्थल से फरार

गोलीबारी करने के बाद दोनों हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि शूटरों की पहचान एडगर रिकार्डो डी ओलिविएरा और एजेकियास सूजा रिबेरो के रूप में कर ली गयी है। दोनों अभी फरार हैं। इनमें से एक हमलावर को पहले घरेलू हिंसा से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

एक और मैच के लिए रकम लेकर लौटा

पुलिस के मुताबिक ओलिविएरा ने मंगलवार सुबह पूल टेबल पर 60 हजार रुपये से ज्यादा गंवा दिए थे। हार से बौखला कर वह घर लौट गया। दोपहर को वह एक और मैच के लिए रकम लेकर लौटा। इस दौरान एजेकियास उसके साथ था। हालांकि, इन्हें फिर हार मिली। इसी दौरान जब उन्हें हराने वालों के साथ आसपास मौजूद लोग हंसने लगे तो दोनों ने आपा खो दिया और इस घटना को अंजाम दिया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in