Akshay-Nora Dance: अक्षय कुमार ने नारो पतेही के साथ `कुड़िये नी तेरी' गाने पर किया डांस, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार और नोरा फतेही ने अपनी आने वाली फिल्म `सेल्फी' के गाने `कुड़िये नी तेरी' पर एक छोटा-सा डांस वीडियो रिकॉर्ड किया। शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया।
akshay kumar and nora fatehi
akshay kumar and nora fatehi

नई दिल्ली, एजेंसी। अक्षय कुमार और नोरा फतेही ने अपनी आने वाली फिल्म `सेल्फी' के गाने `कुड़िये नी तेरी' पर एक छोटा-सा डांस वीडियो रिकॉर्ड किया। शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया। जिसमें अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म `सेल्फी' के गाने पर नोरा फतेही के साथ डांस करते नजर आ रहे है।

नोरा काफी हॉट पोज देती हुई दिख रही है

वहीं, नोरा काफी हॉट पोज देती हुई दिख रही है। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गाने में जहां अक्षय कुमार एक काले रंग की स्वेटशर्ट, मैचिंग पैंट और एक टोपी पहने हुए हैं, वहीं नोरा ने ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहन रखी है।

अक्षय कुमार का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

अपनी शानदार केमिस्ट्री से फैंस को हैरान कर दिया। कई लोगों ने कमेंट में अक्षय कुमार की पत्नी, ट्विंकल खन्ना को मजाक में टैग भी किया। अक्षय कुमार का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को 1 घंटे में साढ़े 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं गाने पर 6000 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

सेल्फी' मलयालम फिल्म `ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक

`सेल्फी' मलयालम फिल्म `ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक है। गुड न्यूज फेम राज मेहता द्वारा निर्देशित, सेल्फी में अक्षय, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in