Jabalpur: पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर पीड़िता ने की शिकायत, पुलिस ने मामले में दर्ज की FIR

Jabalpur: जबलपुर जिले में एक शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है, जिसमे एक पिता अपनी सगी बेटी के साथ बीते कुछ महीनों से लगातार दुष्कर्म करता आ रहा था और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।
Rape
Rape Social Media

जबलपुर/सीहोरा, हि.स.। जबलपुर जिले में एक शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है, जिसमे एक पिता अपनी ही सगी बेटी के साथ बीते कुछ महीनों से लगातार दुष्कर्म करता आ रहा था और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद करने बोलता था। जब बच्ची गर्भवती हो गई तो उसे तकलीफ होने की वजह से किसी तरह हिम्मत की और थाने जाकर पिता की हैवानियत बताई। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़ित बच्ची ने बताया कि उसकी माँ की मौत के बाद पिता ने ये हैवानियत कई बार की है।

आरोपी पिता की तलाश में जुटी पुलिस

खितौला थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में 42 वर्षीय कलयुगी पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करके रिश्तों को शर्मसार किया है, आरोपी की पत्नी की मृत्यु पहले हो चुकी है जो अपनी बेटी के साथ रहता था और दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था जो अपनी बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा और मुंह बंद रखने के लिए जान से मारने की धमकी देकर चुप रखता रहा।

नाबालिग के गर्भवती होने पर उसे तकलीफ हुई और पीड़ित बच्ची ने किसी तरह हिम्मत करके खितौला थाना जाकर पुलिस को हैवान पिता की करतूतें बताई जिस पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in