जानिए किस सवाल पर शर्मा गए सलमान, कहा- शायद 20 साल पहले ऐसा हो सकता था

सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। ताजा चर्चा एक बार फिर उनकी शादी को लेकर है। जानिए अब क्या कहा भाईजान ने।
जानिए किस सवाल पर शर्मा गए सलमान, कहा- शायद 20 साल पहले ऐसा हो सकता था

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के शानदार हीरो सलमान खान हमेशा किसी ना किसी कारण सुर्खियों में रहते हैं। ताजा चर्चा एक बार फिर उनकी शादी को लेकर है। इस बार बॉलीवुड के कुंवारे और सबके चहेते हीरो जिन्हें लोग प्यार से भाईजान भी कहते हैं उनसे किसी ने सवाल पूछा तो वह शर्मा गए। जी हां यह सही है। सलमान की लव लाइफ हमेशा से चर्चा में रहती है। भाई की लव लाइफ को जानने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है।

नहीं चली किसी का भाई किसी की जान

बता दें कि सलमान की हालिया रीलिज फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं टिक पाई। कुल मिला कर कहे तो यह कुछ खास प्रदर्शन नही कर सकी। हालांकि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आई।

अक्सर होती है पर्सनल लाइफ की चर्चा

सलमान की चर्चा जितनी फिल्मों के लिए होती है उतनी ही चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ के लिए भी होती रहती है। उनकी लव लाइफ को लेकर हर कोई उत्सुक है। एक वक्त था जब फिल्मों के सुपरस्टार सलमान और शानदार अदाकारा ऐश्वर्या की लव स्टोरी सबसे हॉट टापिक था। ऐश्वर्या से कई बार झगड़ों को लेकर चर्चा भी होती थी।

'IIFA' अवॉर्ड में हुआ कुछ ऐसा

'IIFA' अवॉर्ड समारोह के दौरान एक औरत ने सलमान खान को सीधे शादी के लिए पूछ लिया। महिला ने कहा, "सलमान तुम क्या मुझसे शादी करोगे?" सलमान ने इसका जवाब अपने अनोखे अंदाज में दिया। भाईजान ने कहा, ''मेरे लिए अब शादी के दिन बीत चुके हैं। मुझसे शादी करने के लिए आपको 20 साल पहले मिलना चाहिए था। उस समय बात बन सकती थी। बता दें कि सलमान के फैंस भाईजान की अपकमिंग मूवी ''टाइगर 3'' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in