तुझे याद न मेरी आई गाने से फैंस की यादें होंगी ताजा, 'कुछ कुछ होता है' मूवी साॅन्ग धमाल मचाने के लिए है तैयार

शाहरुख खान की मूवी कुछ कुछ होता है मूवी का साॅन्ग फैंस द्वार खूब पसंद किया जाएगा। हाल ही में करण जोहर ने तुझे याद न मेरी आई का रिमिक्स वर्ज लाने का ऐलान किया है।
तुझे या न मेरी आई साॅन्ग
तुझे या न मेरी आई साॅन्गweb

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शाहरुख खान की झलक देखने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है। उनकी फिल्म के लिए फैंस दीवाने रहते हैं। हाल ही में रिलीज हुई पठान औऱ जवान मूवी की सक्सेस से ऐसा ही देखने को मिली था। बात करें कुछ कुछ होता है मूवी की तो इसमें शाहरुख खान , रानी मुखर्जी और काजोल की जोड़ी कमाल लग रही थी । तीनों ने ही शानदार काम किया था। फिल्म भी सुपरहिट रही थई। फिल्म के गाने को काफी पंसद किया था। इस फिल्म को करण जोहर द्वारा डायरेक्ट किया गया था। इस फिल्म के सैड सॉन्ग को लेकर तुझे याद न मेरी आई का ऐलान करण जोहर ने किया है। इस फिल्म को जल्द ही पूरे 25 साल हो जाएंगे। वही गाने की रिमिक्स को लेकर फैंस कुछ खुश नहीं है।

करण जोहर ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

करण जौहर ने मंगलवार ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए फैंस के लिए ऐलान किया है। उन्होंने कुछ कुछ होता है का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि तुझे याद न मेरी आई साॅन्ग जल्द आ रहा है।. करण ने यो पोस्ट में वर्जन 2 भी लिख दिया है।

गाने के रीमिक्स पर बी प्राक ने कही अहम बात

इस गाने के रीमिक्स को बी प्राक द्वारा गाया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट को शेयर करने के दौरान जानकारी साझा किया था। बी प्राक ने लिखा था- अगर आप पूरे दिल के साथ सपना देखते हैं तो वो सपना मैनिफेस्ट होना शुरु हो जात है। और सच हो जाता है. मैं इस बात अनाउंस को लेकर बहुत थ्रिल हूं कि मुझे शाहरुख खान सर, काजोल और रानी मुखर्जी के लिए गाना गाने के लिए खुूब सम्मान मिल गया था। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी मेहनत और इस गाने के रीक्रिएश आपको खूब पासंद आने वाला है।

बी प्रास्ट की पोस्ट करने के बाद कुछ फैंस ने अपनी बात रखी है।. वह पोस्ट में अपनी बात रख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-सर इसमे कुछ नया लाना या नहीं लाना है। वहीं गाने जल्द ही रिलीज होगा जिसमें फैंस को नई धुन सुनने को मिलेगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in