भोजपुरी सिनेस्टार खेसारीलाल यादव के 'ललका टी-शर्टवा' पर फिदा हुईं यामिनी सिंह

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के हिट मशीन खेसारी लाल यादव की लाल टीशर्ट पर फिदा हुईं खूबसूरत अभिनेत्री यामिनी सिंह। एक्ट्रेस ने कहा हैं कि हमारी गली में भी आबा ‘ललका टी-शर्टवा’ वाला।
File Photo
File Photo

नई दिल्ली, एजेंसी। भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के हिट मशीन खेसारी लाल यादव की लाल टीशर्ट पर फिदा हुईं खूबसूरत अभिनेत्री यामिनी सिंह। एक्ट्रेस ने कहा हैं कि हमारी गली में भी आबा ‘ललका टी-शर्टवा’ वाला।

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘ललका टी-शर्टवा’ दर्शकों के बीच छाया

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘ललका टी-शर्टवा’ हर मिनट तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह एक बार फिर से धमाकेदार अंदाज में नजर आई हैं। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

खेसारी लाल यादव एक सीधे-साधे कॉलेज गोइंग स्टूडेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं

खेसारी लाल यादव का गाना ‘ललका टी-शर्टवा’ अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों ने देख लिया और यह गाना तेजी से वायरल होने लगा। इस गाने में खेसारी लाल यादव एक सीधे-साधे कॉलेज गोइंग स्टूडेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिनकी लाल टीशर्ट पर फ़िदा हुईं यामिनी सिंह उन्हें अपनी गली में आने के लिए इनविटेशन दे रही हैं।

खेसारी लाल यादव का यह गाना भी चार्टबस्टर होने वाला है

इस छोटी सी क्यूट स्टोरी पर इस गाने को बनाया गया है, जो बेहद अलग और दिल को छू लेने वाली है। माना जा रहा है कि खेसारी लाल यादव का यह गाना भी चार्टबस्टर होने वाला है। खेसारी लाल यादव ने कहा है कि ‘ललका टी-शर्टवा’ मस्ती भरा सॉन्ग है। इसे हर वर्ग के लोगों को सुनना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह गाना जो भी सुनेगा वह इसे खुद से अलग नहीं कर पाएगा।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in