'Cillian Murphy' को Oscar 2024 मिलने पर Yami Gautam ने जताई खुशी, बॉलीवुड अवार्ड्स को बताया 'FAKE'

ऑस्कर 2024 के बाद किलियन मर्फी चर्चा में है। वहीं, एक्ट्रेस यामी गौतम ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए उन्हें बधाई दी है।
Cillian Murphy &Yami Gautam  Oscar 2024
Cillian Murphy &Yami Gautam Oscar 2024www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। एक्टर किलियन मर्फी को फिल्म 'ओपेनहाइमर' में अपने परफॉरमेंस के लिए ऑस्कर 2024 के अवार्ड से नवाजा गया है। वहीं, अब यामी गौतम ने एक पोस्ट के जरिए एक्टर को बधाई दी और साथ ही बॉलीवुड अवार्ड को नकली भी बताया है।

किलियन मर्फी के लिए यामी गौतम का नोट

किलियन मर्फी को अवार्ड मिलने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम काफी खुश हैं। उन्होंने एक्टर के नाम एक नोट भी शेयर किया है। इस नोट में यामी ने लिखा - ''पिछले कुछ वर्षों से किसी भी मौजूदा नकली फिल्मी पुरस्कारों पर कोई विश्वास नहीं होने के कारण मैंने उनमें भाग लेना बंद कर दिया है, लेकिन आज मैं एक उम्दा कलाकार के लिए बहुत में खुश महसूस कर रही हूं, जिसने अपने धैर्य, अभिनय और अच्छाई से सभी को अपना फैन बना लिया है। सबसे बड़े वैश्विक मंच पर उन्हें सम्मानित होते देखना हमें बताता है कि अंत में यह आपकी प्रतिभा है जो किसी भी चीज से ऊपर है।"

फैंस का रिएक्शन

आपको बता दें, कि इस नोट पर फैंस का भी रिएक्शन सामने आना शुरू हो गया है। एक यूजर ने कमेंट किया, "क्वीन।" दूसरे यूजर ने लिखा है, "बहुत आगे बढ़ें। जब किसी डिजर्विंग कलाकार को पुरस्कार मिलता है तो सभी काफी सम्मानित महसूस करते हैं।" एक और यूजर ने लिखा, "सिलियन मर्फी यह अवॉर्ड पूरी तरह से डिजर्व करते थे। उन्हें अवॉर्ड लेता देख बहुत खुशी हो रही है।"

नाराज हैं एक्ट्रेस यामी गौतम

आपको बता दें, कि फिल्म 'बाला' के लिए उनके नाम को नामांकित न करने की वजह से वो काफी नाराज़ थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था और कहा कि फिल्म 'बाला' के लिए मेरी अनदेखी करते हुए नामांकित ना किए जाने से जुड़े अनगनित संदेशों के कारण मैं अपना पक्ष रखने के लिए बाधित महसूस कर रही हूं। ईमानदारी से कहूं तो एक पुरस्कार जीतने की उपलब्धि आत्मविश्वास को और मजबूत करता है लेकिन इससे भी अधिक नामांकन अपने में आपकी मेहनत और काबिलियत के प्रति प्यार और सम्मान के स्वरूप होता है।

ऐसा रहा ऑस्कर अवॉर्ड्स

ऑस्कर अवार्ड बीते दिन 10 मार्च को आयोजित हुआ था। यह प्रोग्राम हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में हो रहा था, जहां क्रिस्टोफर नोलन ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता, सिलियन मर्फी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता। वहीं, ऑस्कर अवॉर्ड्स समारोह भारतीय समय अनुसार सोमवार सुबह तड़के भव्य तरीके से आयोजित किया गया। गौरतलब है, कि 96वां अकादमी पुरस्कार समारोह अमेरिका के लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया गया। इस साल का ऑस्कर समारोह कई बातों की वजह से खास और अलग था। इस साल कई लोगों ने पहली बार प्रतिष्ठित ऑस्कर पुरस्कार जीता, तो कुछ ने इस पुरस्कार को जीतकर रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रच दिया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.