कौन हैं Mathias Boe? जिनके साथ सीक्रेट शादी के बंधन में बंधी Taapsee Pannu

तापसी पन्नू ने कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी की है। लेकिन आखिर कौन हैं एक्ट्रेस के पति ये सवाल सब के मन में है, तो आइए जानते हैं मैथियास बो के बारे में।
Taapsee Pannu and Mathias Boe wedding ceremony
Taapsee Pannu and Mathias Boe wedding ceremonywww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। इस साल की शुरुआत से ही बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला जारी है। एक के बाद एक एक्ट्रेस की शादी हो रही है। तापसी पन्नू ने कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी की है, जो एक गोल्ड मेडलिस्ट हैं। इनके बारे में अब हर को जानना चाहता है। तापसी और मैथियास की शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं मैथियास बो

तापसी और मैथियास कई वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। एक्ट्रेस ने पहले बताया था कि वह किसी ऐसे को डेट कर रही हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है। उनका ब्वॉयफ्रेंड स्पोर्ट्स पर्सन है, लेकिन क्रिकेटर नहीं है। बता दें, तापसी के पति मैथियास बो डेनमार्क के रहने वाले है वह बैडमिंटन प्लेयर हैं। उन्होंने डेनमार्क की विनिंग टीम को 2016 में ज्वाइन किया था। इतना ही नहीं उन्हें गोल्ड मेडल भी मिला था। उन्होंने 2015 में हुए यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। इसके साथ ही वह दो बार यूरोपियन चैंपियन के विनर भी रहे हैं। उन्होंने 2012 में हुए समर ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल भी जीता था।

शादी में धमाकेदार एंट्री का वीडियो वायरल

तापसी और मैथियास की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। पहले ऐसी खबर आई थी की एक्ट्रेस ने शादी कर ली हैं, लेकिन तापसी ने अपनी शादी को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी। अब सोशल मीडिया पर तापसी और मैथियास की शादी का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में तापसी मस्ती करती नजर आ रही हैं। उदयपुर में तापसी और मैथियास ने शाही अंदाज में एक-दूसरे से शादी की। वीडियो में देख सकते हैं कि तापसी ने पारंपरिक लहंगा पहनकर विवाह स्थल पर धमाकेदार एंट्री की। लाल जोड़ा-लाल चूड़ा, काला चश्मा पहने तापसी ने एंट्री की। तापसी ने पंजाबी गाने पर डांस भी किया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- दिल देहला देगी विक्रांत मेसी के फिल्म की कहानी, 'द साबरमती रिपोर्ट' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज (raftaar.in)

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in