विवेक अग्निहोत्री : मुझे गाली देकर भगा रहे थे... भाग कोई और गया... " द वैक्सीन वॉर VS सालार "

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ' द वैक्सीन वॉर ' 28 सितम्बर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार थी, पर हुआ कुछ ऐसा जिसे सुनकर अग्निहोत्री खुद हैरान हो गए. चलिए पढ़ते है , क्या है पूरी खबर....
द वैक्सीन वॉर VS सालार
द वैक्सीन वॉर VS सालार google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। महामारी कोविड के दौरान किस तरह से वैक्सीन का निर्माण किया गया। वैज्ञानिकों ने कितने संघर्ष के बाद वैक्सीन को बनाया है, यह सब वैक्सीन वॉर की कहानी का अहम हिस्सा है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म " द वैक्सीन वॉर " 28 सितंबर को सिनेमा घरों में रीलीज होनी थी। उस हे समय पहले "प्रभास" की फिल्म सालार की रिलीज डेट भी तय की गई थी। दोनो फिल्मों के क्लैश होने का खतरा था, प्रभास के फैंस ने भी विवेक अग्निहोत्री को सोशल मीडिया पर जोरदार ट्रोल करना शुरू कर दिया, अब हुआ कुछ ऐसा की जिसके लिए फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे थे, उस फिल्म यानी की सालार की हे डेट आगे शिफ्ट हो गई।

" मुझे गाली देने वाले,अब खुद ही भाग गए": अग्निहोत्री

इंटरव्यू के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने फिल्मों को लेकर कहा फिल्म इंडस्ट्री सभी फिल्मों को चांस मिलना चाहिए , लेकिन फैंस आपस में लड़ने लगते हैं, और सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर देते है , विवेक ने अपनी फिल्म और प्रभास की फिल्म पर कहा की मेरी फिल्म का बजट सिर्फ 12.5 करोड़ की छोटी फिल्म है, फिल्म में कोई भी हीरो नहीं है । सालार फिल्म का बजट 300 करोड़ और वह एक बड़ी फिल्म है, अब एक दिन रिलीज होने के कारण प्रभास के फैंस मुझ पर भड़क गए और सोशल मीडिया पर उल्टा सीधा कहने लगे फैंस बोल रहे हैं की , " इसको भगाओ " , " ये नहीं आना चाहिए " पर मुझे भगाते - भगाते भाग कोई और ही गया , " ये लाइन फिल्म सालार के लिए थी, क्योंकि फिल्म के कुछ शॉट्स का रीशूट होना था, जिसकी वजह से फिल्म अब दिसंबर के महीने में होगी ।

फिल्म फुकरे - 3 पर क्या बोले : अग्निहोत्री -

कहा ," जिस दिन हमारी फिल्म " द वैक्सीन वॉर " रीलीज होनी है उसी दिन फिल्म फुकरे - 3 भी रिलीज होगी , और फिल्मों के लिहाज से यह एक लंबा वीकेंड है दर्शकों के लिए जितनी ज्यादा फिल्में होंगी वह उतना देखेंगे और उसे पसंद भी करेंगे.

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in