विक्की कौशल इस साल मारेंगे फिल्मों की हैट्रिक साल के अंत में शुरू होगी तीसरी फिल्म

नवरात्रि के शुभ दिन में रिलीज होगा सैम बहादुर का ट्रेलर विक्की कौशल अपने नए रूप में नजर आएंगे और फिर जल्द शुरू करेंगे फिल्म ' छावा ' की शूटिंग...
फिल्म ' छावा '
फिल्म ' छावा 'Google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। एक्टर विक्की कौशल की इस साल तीसरी फिल्म आ रही है दिसंबर के पहले सप्ताह में उनकी फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। विक्की कौशल के करीबियों का कहना है कि दिसंबर के पहले हफ्ते में से सैम बहादुर का आना तय है। फिल्म का ट्रेलर नवरात्र में लाॅन्च होगा। फिलहाल, विक्की कौशल नवरात्रि से पहले अपनी अगली फिल्म " छावा " की शूटिंग करेंगे।फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना नज़र आएंगी।

14 तारीख से शुरू होगी फिल्म ' छावा की शूटिंग-

सूत्रों की माने तो फिल्म छावा की शूटिंग इस महीने की 14 तारीख से शुरू होने वाली है ।जिसमें विक्की कौशल छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे संभाजी राजे के रोल में है।ये मराठा शूरवीरों की कहानी है, ऐसा माना जा रहा है कि संभाजी राजे ने अपने समय में करीबन 210 से ज्यादा युद्ध लड़े थे फिल्म की पहली शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी दहिसर और मड आइलैंड के बड़े-बड़े मैदानों में होगी.

विक्की कौशल की शूटिंग से पहले की तैयारी-

फिल्म छावा की शूटिंग से पहले विकी कौशल ने तलवारबाजी व घुड़सवारी की ट्रेनिंग ऑस्ट्रेलिया में खास ट्रेनर से ली है, इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग चार महीने पहले से ही शुरू कर दी है और अपना वजन बढ़ाने पर ज्यादा कोशिश कर रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in