Urfi Javed: हेलोवीन पार्टी के ऊर्फी जावेद बनी 'छोटा पंडित', गुस्साए लोगों ने दी मारने की धमकी

उर्फी जावेद तो अक्सर अपने फैशन और अपने स्टाइल के लिए ट्रोल होती रहती है। छोटे पंडित का गेटअप लेना उर्फी को पड़ा भारी धर्म का मज़ाक बनने पर मिली जान से मारने की धमकी,
उर्फी जावेद को जान से मरने की मिली  धमकी
उर्फी जावेद को जान से मरने की मिली धमकीSOCIAL MEDIA

रफ़्तार डेस्क ,नई दिल्ली: अपने अतरंगी फैशन से हमेशा लाइमलाइट बटोरने वाली उर्फी जावेद ने इस बार पुरे सोशल मीडिया में आग लगा दी है। उर्फी ने 2007 में आई फिल्म 'भूलभुलैया' में राजपाल यादव के किरदार ' छोटे पंडित ' को रीक्रिएट किया है।लेकिन उर्फी को ये करना काफी महंगा पड़ा, अब उन्हें जान से मार देने की धमकी आने लगी। उर्फी के इस लुक को धर्म का मज़ाक बनाने वाला लुक बताया जा रहा है, लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है। उर्फी ने इस बात की जानकारी खुद दी है, की उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

वीडियो नहीं हटाया तो चली जाएगी जान

दरअसल, उर्फी ने हैलोवीन पार्टी के लिए एक वीडियो बनाया था, उस वीडियो में उर्फी का लुक 'भूल -भुलैया' फिल्म के किरदार 'छोटे पंडित ' के जैसा था। इस फोटो में उर्फी ने चेहरा रेड पेंट किया है और ऑउटफिट में हाईनेक टॉप के साथ भगवा धोती और गले में गेंदें की माला और कान में अगरबत्ती लगाई है। कैप्शन में उर्फी लिखती है, "बड़ी मेनहत से तैयार हुई थी,लेकिन पार्टी में नहीं जा पाई।" वीडियो वायरल होने के बाद एक शक्स ने उर्फी को मेल के जरिये दी धमकी।

उर्फी ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी

उर्फी को दो अलग-अलग ईमेल आईडी से ईमेल आया है। पहला ईमेल निखिल गोस्वामी नाम की ईमेल आईडी से आया, जिसमें लिखा था, जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा।’ इसके बाद दूसरा ईमेल रुपेश कुमार नाम के शख्स का आया। इस मेल में लिखा था, 'हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है। उर्फी जावेद, जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारूंगा।' इन दोनों ईमेल के आने के बाद उर्फी ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी और एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट भी किया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in