Urfi Javed: उर्फी जावेद को कॉफी धूप के बहार किया अरेस्ट, प्रैंक या सच !

अतरंगी और बोल्ड कपड़े पहनने को लेकर उर्फी जावेद पर बवाल एक बार फिर मुसीबत में फंस गई उर्फी,सोशल वीडियो पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस उर्फी को हिरासत में लेती हुई नजर आ रही है।
फिर मुसीबत में फंस गई उर्फी
फिर मुसीबत में फंस गई उर्फीSOCIAL MEDIA

रफ़्तार डेस्क,नई दिल्ली फैशन क़्वीन उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेके सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर वह कुछ अतरंगी कर देती है। जिसके वजह से हर तरफ उनके ही चर्चे होने लगते हैं,और कभी -कभी वो अपने लुक को लेके विवादों में भी घिर जाती हैं। अब एक बार फिर उर्फी के बोल्ड कपड़े उनकी परेशानियों की वजह बन गए हैं। वह एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं। उनके इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस उर्फी को हिरासत में लेती हुई नजर आ रही है।

पुलिस ने उर्फी को हिरासत में लिया

उर्फी का एक नया वीडियो समने आया है, जिसमें दावा किया गया है कि उर्फी को शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में ले लिया गया। वायरल वीडियो में उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया, जब कथित पुलिस अधिकारियों के एक समूह ने उन्हें हिरासत में ले लिया। वीडियो में दिख रहा है की 2 महिला पुलिसकर्मी आती है, और उर्फी को बुलाती है। कहती है चलो, इतना सुनते  ही उर्फी बोलती है की क्यूं चलूं मैं आप के साथ,  मैंने किया क्या है, तब महिला पुलिसंकर्मियो में से एक महिला बोलती है की आप छोटे-छोटे कपड़े पहनती हो ऐसी लिए आप को हमारे साथ चलना होगा । जिसपर उर्फी चलने से मना करती है, तब महिला उनका हाथ पकड़ कर जीप में लेके जाती है। हालांकि, अभी तक अभिनेत्री की गिरफ्तारी की वजह का पता नहीं चल पाया है।

सोशल मीडिया पर लोगो  का रिएक्शन

उर्फी का वायरल वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर कुछ कन्फ्यूज लग रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा है की'मुझे तो प्रैंक लग रहा है।' वहीं एक और ने लिखा की 'लगता है ये मजाक कर रही है। बता दें कि अपने फैशन सेंस और कपड़ों की च्वॉइस को लेकर अभिनेत्री कई बार विवादों में घिर चुकी हैं। पिछले महीने ही उर्फी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। ऐसे ही कई कमेंट है, जो  यूजर लिख रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in