दो दिन में टूटे दो अनमोल सितारे, 'अनुपमा' फेम एक्ट्रर नितेश पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा

नितेश पांडे ने टीवी के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया था। 'बधाई दो', 'दबंग 2' जैसी फिल्मों से लेकर 'अनुपमा' जैसे मशहूर शो में नितेश नजर आ चुके हैं।
Nitesh Pandey
Nitesh Pandey

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। टीवी इंडस्ट्री ने दो दिन के अंदर दोनों अनमोल सितारे खो दिए। इस घटना से पूरा टीवी जगत शोक में है। वैभवी उपाध्याय की मौत की खबर के अब अनुपमा फेम एक्ट्रर नितेश पांडे का दिला का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है। नितेश पांडे ने टीवी के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया था। 'बधाई दो', 'दबंग 2' जैसी फिल्मों से लेकर 'अनुपमा' जैसे मशहूर शो में नितेश नजर आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नितेश को मंगलवार की रात 2 बजे कार्डियक अरेस्ट आया था। उसके बाद फौरन ही नितेश की मौत हो गई।

सिद्धार्थ नागर ने दी जानकारी

लेखक सिद्धार्थ नागर ने नीतीश पांडेय के निधन की खबर की पुष्टि की है। लेखक ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम फैंस को इस बात की जानकारी दी। सिद्धार्थ ने बाद में मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में इसकी पुष्टि की। लेखक ने कहा कि नीतीश शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे। वहां रात करीब 1:30 बजे उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ और बाद में अहसास हुआ कि वह हमारे बीच नहीं हैं।

बॉलीवुड में भी मनवाया है एक्टिंग का लोहा

अभिनेता नीतीश पांडे ने बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। 17 जनवरी, 1973 को जन्मे नीतीश पांडे ने टेलीविजन की दुनिया में काफी नाम कमाया था। इसके अलावा अभिनेता ने ओम शांति ओम में बॉलीवुड के किंग खान के साथ भी अभिनय किया। अनुपमा शो में नीतीश के किरदार को दर्शकों के बीच काफी सरहाना मिली।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in