दो सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'

रणबीर और श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' दो सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इसी के साथ ही इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।
file photo
file photoAgency

नई दिल्ली, एजेंसी। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च को होली और महिला दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को समीक्षकों ने भी खूब सराहा है। बॉलीवुड की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। यह फिल्म कमाई के मामले में 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है।

11 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ रुपये बटोरे

लव फिल्म के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की कमाई की जानकारी दी गई है। पिछले कुछ दिनों में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 201 करोड़ रुपये बटोरे हैं। साथ ही फिल्म ने भारत में 161 करोड़ रुपये की कमाई की है। 11 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ रुपये बटोरे हैं। अब कहा जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

रणबीर और श्रद्धा पहली बार पर्दे पर साथ नजर आये हैं
फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का निर्देशन लव रंजन ने किया है। इससे पहले उन्होंने 'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा-2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी रोमांटिक कॉमेडी जॉनर की फिल्में कीं, जो पर्दे पर हिट रहीं। अब लव रंजन ने रणबीर और श्रद्धा की फिल्म के साथ भी कुछ ऐसा ही किया है। रणबीर और श्रद्धा पहली बार पर्दे पर साथ नजर आये हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in