"पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त ", 2023 में ये बड़ी फिल्में हिट होने को तैयार खड़ी

2023 खत्म होने बस कुछ महीने बचे है, इन कुछ महीनों में बॉलीवुड सिनेमा की 5 ऐसी दमदार फिल्में बची हुई हैं,जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी, इन फिल्मों के बजट और कहानी को सुनकर आप हैरान हो जाएंग।
Upcoming Movies
Upcoming Moviesgoogle

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। वर्ष 2023 भारतीय बॉलीवुड सिनेमा के लिहाज से काफी अच्छा रहा है, बॉलीवुड सिनेमा ने इस वर्ष कई दमदार फिल्में रीलिज की और उन फिल्मों ने भी निराश न करते हुए दर्शकों को दीवाना बना लिय। वे रीलीज हुई सभी फिल्में सुपर डुपर हिट रही , उन फिल्मों में सनी पाजी की गदर -2 , शाहरुख खान की जवान और साउथ सिनेमा से रीलिज फिल्म जेलर इन सभी फिल्मों ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और तो और अभी 2023 खत्म होने में कुछ महीने ही बचे हुए हैं, अभी भी कई ऐसी दमदार फिल्में हैं, जो रीलिज होने लाइन में खड़ी हैं। हम ऐसे हे 5 फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो अब रिलीज होने की कतार में हैं , और जनता भी पूरे उत्साह के साथ उसका इंतज़ार कर रही है।

फिल्म - DUNKI ( डंकी )

2023 में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म डंकी इस साल की तीसरी व आखिरी फिल्म है , डंकी फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया , हिरानी ने कई सोशल ड्रामा किए हैं, उन फेमस सोशल ड्रामा में 3 इडियट्स, मुन्ना भाई भी शामिल हैं , इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी, शाहरुख खान को डंकी मूवी में पहली बार हिरानी निर्देशित करने वाले हैं , डंकी मूवी बड़े परदे पर 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

Dunki
Dunkigoogle

फिल्म - Merry Christmas ( मेरी क्रिसमस )

बॉलीवुड में एक्शन थ्रिलर के बादशाह, वह राष्ट्रीय पुरुष्कार विजेता निर्देशक श्री राम राघवन 2023 में कमाल की फिल्म "मेरी क्रिसमस" लेकर आ रहे हैं। साल 2018 में उनकी फिल्म ' अंधाधुन ' ने खूब धमाल मचाया था, इस फिल्म में एक बार पहर साउथ और हिंदी सिनेमा की बड़ी हस्ती कटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक साथ नजर आएँगे। उम्मीद की जा रही हैं की एक्टर और डायरेक्टर का ये कॉम्बिनेशन एक बड़ी फिम देने में सफल होगा, यह फिल्म साल 2023 में 15 दिसंबर को रीलीज होने वाली है।

Merry Christmas
Merry ChristmasGoogle

फिल्म - Animal ( एनिमल )

फिल्म ब्रह्मास्त्र और " तू झूठी, मैं मक्कार" के बाद फिल्म "एनिमल" में राउडी लुक के साथ संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म में जोरदार एंट्री करने वाले हैं, निर्देशक के अनुसार ये एक " कैरेक्टर ड्रिवन स्टोरी " है , अब फिल्म अपने जोरदार परफॉर्मेंस के साथ 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रीलीज होने वाली है।

Animal
Animalgoogle

फिल्म - Tiger 3 ( टाइगर 3 )

Tiger - 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं, फिल्म में हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। फिल्म सिनेमा घरों में 11 नवंबर को रीलिज होने वाली है। इस फिल्म में साउथ की स्टार रेवती भी महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आएंगी, गौरतलब हो की 32 साल पहले 1991 में सलमान की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ' लव ' में रेवती ने सलमान खान की प्रेमिका का किरदार निभाया था।

Tiger 3
Tiger 3google

फिल्म - Sam Bahadur ( सैम बहादुर )

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म " सैम बहादुर " भारत के महानतम युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है , मानेकशॉ भारतीय सेना में फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय अधिकारी है , 1971 में भारत पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के बाद बांग्लादेश बना। इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं , यह फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर एक्शन थ्रिलर के साथ रीलीज होने वाली है।

Sam Bahadur
Sam Bahadurgoogle

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in