OTT पर इस हफ्ते मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होंगी ये धमाकेदार मूवीज और वेब सीरीज

OTT News: इस हफ्ते कई मूवीज और वेब सीरीज एक साथ कई  OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है , कब कौन सी मूवी और वेब सीरीज किस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.....
OTT प्लेटफार्म
OTT प्लेटफार्म google

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। OTT प्लेटफार्म पर यूजर्स हर हफ्ते रिलीज होने वाली नई फिल्मों और वेब सीरिज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही ख़ास कंटेंट रिलीज होने जा रहा है। इस आर्टिकल में जानिये की OTT फिल्म और वेब सिरीज कब, कौन सी किस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी, फिल्म "एजेंट' से लेकर 'किंग ऑफ कोठा' या वेब सीरिज 'चूना' तक सब देखने को मिलेगा तो पढ़े पूरी खबर और जाने कब और किस दिन रिलीज होगी इस हफ्ते की सारी फिल्म और वेब सीरीज.

दुलकर सलमान की " किंग ऑफ कोठा ", OTT पर

दुलकर सलमान की फिल्म " किंग ऑफ कोठा " 24 अगस्त को सिनेमा घरों में रीलीज हो गई थी, अब फिल्म अपने दर्शकों को  निराश किए बिना , इस हफ्ते OTT पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब तो इसका काउंटडाउन भी शुरू हो गया है, यह फिल्म " डिजनी+ हॉटस्टार " पर 28 सितंबर को रिलीज होगी .

किंग ऑफ कोठा
किंग ऑफ कोठाGoogle

अखिल अक्कीनेनी की फिल्म "एजेंट"OTT प्लेटफार्म पर

नागार्जुन के बेटे अखिल अक्कीनेनी की फिल्म "एजेंट" बुरी तरह से सिनेमाघरों में फ्लॉप हो गई। अब रिलीज के तीन हफ्ते बाद इसे OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है , फिल्म एजेंट ने 5 दिनों के अंदर सिर्फ 9.21 करोड़ का कलेक्शन किया है। इतना ही नहीं अभी और पढ़िए डायरेक्टर सुरेंद्र रेडी की फिल्म ' एजेंट ' ने रिलीज के 5 वें दिन सिर्फ 25 लाख की कमाई की। अब फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है, वहां इसे कितना पसंद किया जाएगा ये तो बाद में ही पता चलेगा, फिल्म ' एजेंट ' काफी समय पहले से ही OTT पर रिलीज होने वाली थी, इस बार 29 सितंबर को sony.liv पर रिलीज होगी.

एजेंट
एजेंटgoogle

कॉमेडी फिल्म " तुमसे ना हो पाएगा "

फिल्म में इश्वांक सिंह कॉरपोरेट लाइफ के शिकंजे में जकड़े दिखाई देंगे , फिल्म का निर्माण नितेश तिवारी और अश्वनी अय्यर तिवारी ने किया है, हंसी से भरपूर ये फिल्म 29 सितंबर को Disney + Hotstar पर रिलीज होगी।

तुमसे ना हो पाएगा
तुमसे ना हो पाएगाgoogle

वेब सिरीज ' चूना ' भी OTT की कतार में

' चूना ' हिंदी भाषा में कॉमेडी ड्रामा से भरपूर वेब सीरीज है , इस सीरीज को OTT पर रिलीज होनी की चर्चाएं बहुत पहले से की जा रही हैं । ' चुना ' वेब सीरीज की कहानी कुछ ऐसी मजेदार है जो दर्शकों पूरे समय के लिए बांध लेती है , आपको बता दे की ' चूना ' वेब सीरीज की सफलता सीरीज के कलाकारों पर अटकी है ,इसका नेतृत्व 'जिमी शेरगिल ' कर रहे हैं। सितारों से भरी यह सीरीज अपने दर्शकों को निराश किए बिना यह सिरीज 29 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

 चूना
चूनाgoogle

प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज " हॉस्टल डेज 4 "

प्राइम वीडियो की बहुत लोकप्रिय वेब सीरीज ' हॉस्टल डेज ' का चौथा सीजन इस हफ्ते OTT पर रिलीज होने वाला है , यह सीजन फैंस के लिए बेहद खास रहने वाला है क्योंकि यह " हॉस्टल डेज " का आखिरी सीजन भी है। इस सीरीज में एक्शन , थ्रिलर और कॉमेडी हर तरह का कंटेंट मौजूद है, आशा है की यह सीरीज दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है, लगातार अपने फैंस को बांधे हुए यह सीरीज इस बार भी प्राइम वीडियो पर 27 सितंबर को रिलीज होगी।

हॉस्टल डेज 4
हॉस्टल डेज 4google

फिल्म प्लेटफार्म तारीख   

किंग ऑफ कोठा    disney+Hotstar 28 Sep

एजेंट Sony LIV 29 Sep

तुमसे ना हो पाएगा disney+Hotstar 29 Sep

चूना नेटफ्लिक्स 29 Sep

हॉस्टल डेज - 4 प्राइम वीडियो 27 Sep

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in