लग्जरियस लाइफ जीती हैं नयनतारा, प्राइवेट जेट से लेकर करोड़ो के फ्लैट्स की मालकिन है " नर्मदा "

दक्षिण सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा अपनी खूबसूरती और अभिनय की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है , पर क्या आप जानते है की अभिनेत्री अपना जीवन किस तरह से जीती हैं जानने के लिए पढ़े पूरी खबर...
 मशहूर अभिनेत्री नयनतारा
मशहूर अभिनेत्री नयनताराgoogle

नई दिल्ली , रफ्तार डेस्क। जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा इस समय 700 करोड़ की कमाई कर चुकी फिल्म " जवान " की वजह से चर्चा में बनी है। नयनतारा प्राइवेट जेट , ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी की मालकिन और फोर्ब्स मैगजीन सेलिब्रिटी लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। दक्षिण भारत में ऐसा करने वाली नयनतारा पहली सेलिब्रिटी हैं। तो चलिए जानते हैं , जवान फिल्म की मुख्य अभिनेत्री नयनतारा के लग्जरी जीवन के बारे में।

कैसा है , अभिनेत्री नयनतारा का लग्जरी जीवन

नयनतारा के लग्जरी जीवन की शुरुआत हम उनके आलीशान घरों से करते हैं , नयनतारा के पास देशभर में कई आलीशान बंगले हैं, इस समय अभिनेत्री नयनतारा अपने पति के साथ चेन्नई के 4 बीएचके के आलीशान फ्लैट में रहती हैं।

नयनतारा के आलीशान घर की खूबियां
नयनतारा के आलीशान घर की खूबियांरफ्तार

लग्जरी कारों में घूमना पसंद करती हैं नयनतारा

नयनतारा सड़कों पर लग्जरी कारों से तो , आसमान में प्राइवेट जेट से अपने पति के साथ घूमती दिखाई देती हैं । नयनतारा आखिर किस तरह की लग्जरी कारों में घूमना पसंद करती हैं। नयनतारा के पास उनका खुद का प्राइवेट जेट है, जिसमें वे अपने पति के साथ घूमती दिखाई देती हैं , उस प्राइवेट जेट की कीमत 50 करोड़ है , प्राइवेट जेट से घूमने वाली नयनतारा चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक है ।

लग्जरी कार व प्राइवेट जेट
लग्जरी कार व प्राइवेट जेटgoogle

नयनतारा 50 सेकंड के विज्ञापन के लिए करीबन 5 करोड़

नयनतारा कई नयनतारा 50 सेकंड के विज्ञापन के लिए करीबन 5 करोड़ रुपए चार्ज लेती हैं।नयनतारा कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं, वे किसी भी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए लगभग 4 से 7 करोड़ रुपए फीस लेती हैं ।

नयनतारा ब्रांड एम्बेसडर
नयनतारा ब्रांड एम्बेसडरgoogle

नयनतारा महंगे और लग्जरी बैग की शौकीन हैं

नयनतारा महंगे और लग्जरी बैग के काफी ज्यादा शौकीन हैं, इसलिए वो 6 लाख का लुई वीटो बैग लेकर अवार्ड फंक्शन में पहुंची थी ।

लग्जरी बैग
लग्जरी बैगgoogle

नयनतारा की शादी -

जून 2022 में नयनतारा और विग्नेश ने शादी की , शादी एक रिसॉर्ट में हुई , शादी के दिन नयनतारा ने करीबन 25 लाख की साड़ी पहनी ,साड़ी की खासियत साड़ी पर नयनतारा व उनके पति का नाम उकेरा गया था। सूत्रों की माने तो नयनतारा और विग्नेश की शादी में नयनतारा ने करीबन 3.5 करोड़ की ज्वैलरी पहनी थी , और विग्नेश ने नयनतारा को 5 करोड़ की डायमंड रिंग गिफ्ट की थी।

नयनतारा और विग्नेश
नयनतारा और विग्नेशgoogle

एक फिल्म के 7 से 8 करोड़ रूपये

नयनतारा साउथ सिनेमा की सबसे अमीर अभिनेत्री में से एक है , नयनतारा की नेटवर्थ 165 करोड़ के आसपास है, वह एक फिल्म के 7 से 8 करोड़ रूपये चार्ज लेती हैं .

अमीर अभिनेत्री
अमीर अभिनेत्रीgoogle

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in