The Village Trailer: Prime Video ने हॉरर सीरीज 'द विलेज' का ट्रेलर किया जारी,24 नवंबर को होगी रिलीज

प्राइम वीडियो ने आज अपनी नए जबाने की आगामी वाली ओरिजनल हॉरर सीरीज 'द विलेज' का ट्रेलर जारी किया हैं।जो अश्विन श्रीवत्संगम, विवेक रंगाचारी और शमिक दासगुप्ता के इसी नाम वाले हॉरर उपन्यास से प्रेरित है।
Prime Video Shares Sneak Peak Of  Original Horror Series
Prime Video Shares Sneak Peak Of Original Horror Series social media

रफ़्तार डेस्क, नई दिल्ली। आए दिन हम नई-नई वेब सीरीज के बारे में सुनते ही रहते हैं। वहीं, कुछ वेब सीरीज ऐसी होती हैं। जो हमें काफी प्रेरणा देती हैं। तो वहीं,कुछ केवल एक मनोरंजन का माध्यम होती है। ऐसी ही एक हॉरर वेब सीरीज को प्राइम वीडियो ने आज जारी किया है । जिसका नाम द विलेज हैं। इस सीरीज का प्नीमियर प्राइम वीडियो पर 24 नवंबर को होगा यह सीरीज तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब करके तथा अंग्रेजी में सबटाइटल्स के साथ प्रीमियर के लिए तैयार है।

एक्शन और हॉरर से भरपूर हैं, यह सीरीज

इस सीरीज में काफी एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा। एक्शन के साथ इसमें डरावनी कहानी के बारे में बताया गया है। इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह कहानी अश्विन श्रीवत्संगम, विवेक रंगाचारी और शमिक दासगुप्ता के इसी नाम वाले हॉरर उपन्यास से प्रेरित है। यह हॉरर सीरीज दर्शकों को तमिलनाडु के अंदरूनी उजाड़ इलाकों में बसे कत्तियाल गांव ले जाती है, जहां गौतम और उनके परिवार का सामना एक ऐसे भयानक जीव से होता है, जिसकी उन्होंने अपने जीवन में कल्पना भी नहीं की होती।जहां लालची प्राणियों का एक समूह गांव में बहुत पहले खो दी गई किसी चीज को फिर से हासिल करने में जुटा दिखता है। खौफ और कंपकंपी के माहौल से भरी यह कहानी, दर्शकों को खतरनाक जंगलऔर होश उड़ा देने वाली सुरंगों के सफर पर ले जाती है। पर क्या गौतम अपने परिवार को बचा पाएंगे, और उस डरावने गांव से जीवित बच निकलेंगे।

द विलेज सीरीज का निर्माण बी.एस. राधाकृष्णन ने किया है।

इस हॉरर सीरीज की बात करें, तो यह सीरीज स्टूडियो शक्ति प्रोडक्शन में बी.एस. राधाकृष्णन के द्वारा बनाई गई हैं। और इस हॉरर सीरीज को मिलिंद राऊ ने धीरज वैद्य और दीप्ति गोविंदराजन के साथ मिलकर लिखा है। वहीं, इस सीरीज में तमिलनाडु के मशहूर एक्टर आर्य इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, और उनके साथ ही इसमें दिव्या पिल्लई, आझिया, आडुकलम नरेन, जॉर्ज मायन, पीएन सनी, मुथुकुमार के., कलैरानी एस.एस., जॉन कोक्केन, पूजा, वी. जयप्रकाश, अर्जुन चिदंबरम और थलैवासल विजय जैसे वर्सेटाइल कलाकार भी शामिल हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Raftaar | रफ्तार

रफ़्तार के WhatsApp Channel तो सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

रफ़्तार के Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in