Sam Bahadur movie Release: सैम बहादुर का ट्रेलर हुआ रिलीज़, विक्की कौशल ने फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया

एक्टर विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जहाँ विक्की कौशल एक बार फिर अपनी एक्टिंग स्किल्स का लोहा मनवाते नज़र आ रहे हैं।
एक्टर विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है
एक्टर विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैSocial Media

राजी फिल्म के बाद निर्देशक मेघना गुलजार ने विक्की कौशल के साथ फिल्म मे काम किया। फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशाॅ की अहम भूमिका में नजर आते हैं। वहीं फातिमा सना शेख ने इंदिरा गाधी और सिलू के तौर पर सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला फिल्म की निर्माता है। इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना है।नयी दिल्ली , रफ़्तार डेस्क: विक्की कौशाल के फैंस बहुत समय से सैम बहादुर का इंतज़ार कर रहे हैं। ये विक्की की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, आज दोपहर फिल्म का ट्रेलर जैसे रिलीज़ हुआ मानो कुछ ही मिनटों में विक्की कौशल के फैंस ने लाइक्स और कमैंट्स की बाढ़ ला दी। ट्रेलर मैं उनके लुक उनके बॉडी लैंग्वेज को देखकर सब हैरान थे, फिल्म में निभाने वाले किरदार सैम मानेकशॉ से उनकी पर्सनालिटी बिलकुल मेल खा रही थी।

सैम बहादुर का जारी हुआ पोस्टर

सैम बहादुर के ट्रेलर के साथ ही विक्की कौशल ने नया पोस्टर भी किया, जिसमें विक्की कौशल इंटेंस लुक में दिख रहे हैं। सैम बहादुर के नए लुक में वे शानदार लग रहे हैं। फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए उन्होंने कहा कि ये ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया जाएगा।

शानदार लुक में नजर आ रहे विक्की

सैम बहादुर का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। इससे पहले विक्की कौशल मेघना की फिल्म राज़ी में अलिया भट्ट के अपोजिट कास्ट हो चुके हैं। फिल्म सैम मानेकशाॅ में फातिमा सना शेख ने इंदिरा गाधी और सिलू के तौर पर सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी। फिल्म के रोनी स्क्रूवाला फिल्म निर्माता है,जो 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रहे है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in