The Kerala Story: विवादों के बीच सिनेमाघरों में हुई रिलीज, सेंसर की चली कैंची

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुईं है। फिल्म में दिखाया गया हैं कि कैसे केरल से अचानक लड़कियां गायब हो गई और आईएसआईएस में शामिल हो गईं थी।
File Photo
File Photo

नई दिल्ली, एजेंसी। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुईं है। इस फिल्म में अदा शर्मा मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म में दिखाया गया हैं कि कैसे केरल से अचानक तीन लड़कियां गायब हो गई थी और आईएसआईएस में शामिल हो गईं। इस फिल्म के कुछ सीन पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी हैं।

फिल्म के 10 सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

सुदीप्तो सेन की निर्देशित यह फिल्म लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे गंभीर विषयों से संबंधित है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘द केरल स्टोरी’ को हरी झंडी देने के बाद इसे सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के 10 सीन हटा दिए गए है। जानकारी के अनुसार केरल के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस अच्युतानंद के साथ इंटरव्यू वाले सीन को भी हटा दिया गया है। इतना ही नहीं हिंदू देवी-देवताओं के संवाद को भी हटाया गया है।

अदा शर्मा फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में एक हिंदू मलयाली नर्स के रोल में आ रही नजर

अदा शर्मा फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में एक हिंदू मलयाली नर्स के रोल में नजर आ रही हैं। यह नर्स केरल से अचानक गायब हो गई। उसे इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया जाता है और दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में भर्ती किया जाता है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कॉलेज की चार आम लड़कियों को दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन में भर्ती किया जाता है। बता दें कि करीब पांच महीने पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। फिल्म शुक्रवार को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

Related Stories

No stories found.