इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'Pushpa 2', Allu Arjun ने दिया बड़ा बयान

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं, अब अल्लू अर्जुन का एक अनोखा बयान सामने आया है और फिल्म की रिलीज डेट का भी पता चल गया है।
Pushpa 2 Movie
Pushpa 2 Moviewww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क।अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के बारे में तो सबको पता चल ही गया होगा। वहीं, अब फिल्म की रिलीज डेट के साथ अल्लू अर्जुन का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के इस गिरते समय को लेकर कमेंट किया है।

इसी साल रिलीज होगी 'पुष्पा 2'

फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। पिछले कुछ सालों में हम देख सकते हैं, कि साउथ फिल्में आगे बढ़ रही हैं। कोविड काल में आई ''पुष्पा'' के बाद 'केजीएफ', 'कांतारा', 'आरआरआर' से लेकर 'सालार' तक कई साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। हमने यह चर्चा तो सुनी होगी, कि बॉलीवुड के पास साउथ फिल्मों का रीमेक बनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है लेकिन अल्लू अर्जुन की इस बारे में अलग राय है। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस पर टिप्पणी की है।

अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड पर कमेंट किया

अल्लू अर्जुन ने कहा, ''बॉलीवुड को बुरा कहना सही नहीं है क्योंकि बॉलीवुड इस वक्त मंदी के दौर में है। ये बॉलीवुड के साथ अन्याय है। पिछले 60-70 सालों से इस फिल्म इंडस्ट्री ने हमें एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। साउथ सिनेमा पर सबसे ज्यादा प्रभाव बॉलीवुड का है। हमारे बीच भाईचारा है, हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं।"इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन ने ये भी कमेंट किया कि हम आने वाले समय में पूरी दुनिया पर राज करने वाले हैं। उन्होंने कहा, ''भारत जल्द ही महाशक्ति बनेगा। अगले 10 से 15 साल में हम पूरी दुनिया पर राज करने वाले हैं। भारत बहुत तेजी से प्रगति कर रहा है। इससे सभी उद्योगों को फायदा होगा। इससे खासतौर पर मनोरंजन उद्योग को फायदा होगा। फिल्में हों या ओटीटी प्लेटफॉर्म, जैसे-जैसे देश आगे बढ़ रहा है, हमारी इंडस्ट्री को भी काफी फायदा हो रहा है।''

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.