The Bukingham Murder: करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर' का पोस्टर हुआ जारी, निभाएंगी जासूस का किरदार

The Bukingham Murder: करीना कपूर की फिल्म बकिंघम मर्डर का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें वे जासूस का किरदार निभा रही है। वहीं फैंस भी इसको लेकर काफी एक्साइटेड लग रहे हैं।
करीना कपूर की फिल्म का पोस्टर जारी
करीना कपूर की फिल्म का पोस्टर जारीweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क|करीना कपूर की फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। वे अपने स्टाइलिश लुक और एक्टिंग से फैंस को फिल्मों का इंतजार करने पर मजबूर कर देती हैं। आने वाली फिल्म "द बकिंघम मर्डर" का पोस्टर जारी हो गय। स्टार की एक झलक पाने के लिए फैंस को काफी खुशी होती है। पोस्टर रिलीज होते ही करीना कपूर की फिल्म में मौजूदगी की पुष्टि भी हो चुकी है। इस फिल्म में करीना कपूर को तीन पुलिस वालों ने पकड़ रखा है। करीना कपूर इस फिल्म में जासूस के किरदार में दिखाई देंगी।

करीना कपूर ने हाल की में किया था डेब्यू

हाल में करीना कपूर ने ओटीटी पर "जाने जान" के साथ डेब्यू किया था। अभिनेत्री फिल्म 'द बकिंघम मर्डर' में अहम किरदार में नजर आ सकती है। करीना की फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। मंगलवार को 'द बकिंघम मर्डर' द्वारा फिल्म का आधिकारिक पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में करीना कपूर के पहले लुक भी सामने आया है। बता दें, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में 'द बकिंघम मर्डर' का वर्ल्ड प्रीमियर भी कर दिया गया है।

फिल्म में करीना कपूर बनी हैं जासूस

फिल्म द बकिंघम मर्डर्स के पहले पोस्टर में उनका शानदार लुक भी कमाल लब रहा है। पोस्टर में, तीन पुलिसवालों ने मिलकर करीना कपूर को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। करीना इस फिल्म में एक जासूस के रूप में वे नजर आ सकती है।। अभिनेत्री के ये करियर की सबसे अहम भूमिका दिखने वाली है। उन्हें इस शेडी किरदार का शानदार अनुभव होगा।

फिल्म की कुछ तस्वीर की थी शेयर

फिल्म सेट से सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा कि वे कुछ सालो से जासूसी की भूमिका निभाने के लिए में खोज रही है । जस भामरा का किरदार निभाने के सफर को लेकर करीना कपूर ने लिखा कि, 'जस एक ऐसा किरदार था, जिसे निभाने का इंतजार में कई सालो से कर रही थी। जासूसी श्रृंखला शैली की बहुत बड़ी प्रशंसक होने के नाते.. प्राइम सस्पेक्ट में करमचंद, हेलेन मिरेन, हरक्यूल पोयरोट, अगाथा क्रिस्टी और केट विंसलेट तक सब कुछ देखा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in