'तेरी बातों में उलझा जिया' ओटीटी पर होगी रिलीज, शाहिद-कृति की जोड़ी मचाएगी धमाल

तेरी बातों में उलझा जिया फिल्म में कृति सेनन और शाहिद में कमाल किया है। फिल्म ने बाॅक्स आफिस पर खूब कमाई किया है।
Shahid Kapoor
Shahid Kapoor Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी ने काफी धमाल मचाया गया है। वहीं उनकी फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया काफी शानदार मूवी रही है। पहली बार तेरी बातों में उलझा जिया मूवी को लेकर काफी चर्चा हुई है। शाहिद और कृति आनस्क्रीन रोमांस करते हुए दिखे थे। फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर काफी चर्चा हुई है। बड़ी संख्या में दर्शकों का प्यार मिला था। फिल्म ने बाॅक्स आफिस पर खूब कमाई किया था। वहीं फिल्म ने 2024 की टाॅप अर्निंग फिल्मों में नाम शामिल किया।

शाहिद कपूर की फिल्म ने मचाया धमाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया ने बाॅक्स आफिस पर बंपर कमाई की थी। अब ये फिल्म ओटीटी पर धमाल मचा सकती हैं। फिल्म ने 45.85 करोड़ से बनी ये फिल्म ने 133 करोड़ रूपये कमा लिया था।

फिल्म में सितारों ने किया कमाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' जिसको लोग थिएटर पर नहीं देख सके तो ये खुशखबरी आपके लिए खास है। ये फिल्म आपके लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफाॅर्म पर देखकर लाभ ले सकते हैं। साइंस फिक्शन रोमांटिक काॅमेडी फिल्म तेरी बातों में उलाझा जिया ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी गई है।

फिल्म की खूब हुई तारीफ

अमित जोशी और आराधना साद निर्देशन में बनी फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' 9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने शाहिद और कृति के अलावा अभिनेता धमेंद्र ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म की मदद से शाहिद कपूर ने कमाल किया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.