Teja Sajja: महायोद्धा बनकर लौटे तेजा सज्जा, एक्शन और ग्राफिक्स से भरपूर है फिल्म 'मिराई'

तेजा सज्जा ने हाल ही में नई फिल्म का ऐलान किया है इसमें वह महायोद्धा का किरदार निभा रहे हैं। ये पैन इंडिया फिल्म होगी जो हिंदी, तमिल और तेलुग समेत कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।
Teja Sajja returned with
film Mira
Teja Sajja returned with film Mirawww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। फिल्म हनुमान के बाद तेजा सच्चा एक और सुपरनैचुरल फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने को तैयार है। एक्टर की आगामी फिल्म 'मिराई' के टीजर को द्वारा शेयर कर दिया गया है। इसमें तेजा एक महानायक की भूमिका में दिख रहे हैं।

फिल्म का टीजर

फिल्म 'मिराई' तेजा सच्चा की पैन इंडिया फिल्म होगी जो हिंदी, तमिल और तेलुग समेत कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।फिल्म में उनका फिल्म हनुमान जैसा ही एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। टीजर की शुरुआत में ही एक बौद्ध मठ से दिखाई देता है। जिसमें एक भिक्षु सम्राट अशोक और उनके 9 रहस्यों की जानकारी देता है। वह बताता है कि कैसे 9 रहस्यों वाली किताबों की रक्षक रक्षा करते हैं वैसे ही इस बार भी एक योद्धा चुना गया है। इसके बाद तेज सच्चा का किरदार सामने आता है।

ग्राफिक्स और रहस्य से भरपूर है फिल्म

इस फिल्म में तेज सच्चा का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा फिल्म के शुरुआत से ही उनको ऐक्शन करते देखा जा रहा है। वहीं, फिल्म के टीजर में रितिका नायक को भी खास भावपूर्ण भूमिका मिली हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी कार्तिक गट्टमनेनी कर रहे हैं। कृति प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं, जबकि सुजीत कुमार कोल्ली कार्यकारी निर्माता हैं। फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा किया गया है। यह फिल्म 2025 में 18 अप्रैल को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, मराठी और चीनी भाषाओं में रिलीज होगी, में रिलीज की जाएगी।

पिछली फिल्म ने की थी इतनी कमाई

तेजा सच्चा की 2024 में रिलीज हुई फिल्म हनुमान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। 40 करोड़ की बजट वाली फिल्म ने 330 करोड रुपए की कमाई की थी। अब निर्माता इस फिल्म से भी यही उम्मीद लगा रहे हैं। फिल्म का टीजर देखने के बाद तेजा के फैंस काफी उत्सुक है इस फिल्म को देखने के लिए जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म भी धमाल मचाने वाली है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.