Sonu Sood और Jacqueline Fernandez की फिल्म 'Fateh' का टीजर हुआ रिलीज

सोनू सूद की फिल्म 'फतेह' का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें एक्टर का बेहद खौफनाक किरदार देखने को मिल रहा है।
Sonu Sood & Jacqueline Fernandez movie
Sonu Sood & Jacqueline Fernandez movie www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। एक्टर सोनू सूद की फिल्म 'फतेह' का कई दिनों से लोगों को इंतजार था। वहीं, नेशनल हीरो सोनू सूद अभिनीत फिल्म 'फतेह' का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में पहली बार एक्टर जैकलीन फर्नांडिस के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

टीजर में दिखा एक्टर का ऐसा अवतार

आपको बता दें, कि शुक्रवार को ही मेकर्स की तरफ से ये जानकारी दे दी गई थी और शनिवार को फतेह का टीजर रिलीज किया गय। घोषणा के अनुसार, सोनू सूद की फिल्म 'फतेह' का टीजर 1 मिनट 41 सेकंड का है, जिसमें सोनू एक अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। यह ठीक वैसा ही है, जैसा उनके फैंस उनसे उम्मीद करते हैं। टीजर रोमांचक सिनेमाई अनुभव के साथ साइबर क्राइम की रोमांचक दुनिया की झलक पेश करता है। फिल्म की टैगलाइन 'नेवर अंडरएस्टिमेट ए नोबडी' सबसे अलग है, जो वास्तव में सोनू सूद की यात्रा को भी दर्शाता है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि सूद अपनी फिल्म में किस 'नोबडी' का जिक्र कर रहे हैं।

इंटाग्राम पर एक्टर ने किया टीजर शेयर

टीजर को सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इससे पहले सोनू सूद ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला। टीजर ने फैंस के उत्साह को दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया है। इस पोस्ट पर फैंस कमेंट भी कर रहें हैं, एक ने लिखा, 'संकट के समय जिसने देश को फतेह करवायी अब उनकी फतेह का समय हे।'' वहीं, जैकलीन फर्नांडिस के लुक की बात करे, तो टीजर में उनकी झलक देखने को मिली। एक्ट्रेस के आँखों में चश्मा लगा था और ये पता चल है कि एक्ट्रेस हैकर का किरदार निभा रही हैं।

सोनू सूद की डायरेक्टोरीयल डेब्यू है फिल्म

फिल्म 'फतेह' के साथ, सोनू अभिनेता-निर्देशक-लेखक-निर्माता की चौगुनी भूमिका निभाते हैं। यह फिल्म सोनू की डायरेक्टोरीयल डेब्यू है। इसमें इंडियन और हॉलीवुड क्रू का सबसे जबरदस्त फ्यूजन है और यह पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन्स को पेश करने का वादा करती है। सोनाली सूद/शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म साइबर क्राइम की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार

Related Stories

No stories found.