Suriya की फिल्म Kanguva का टीजर हुआ रिलीज, Bobby Deol का दिखा जबरदस्त ऐक्शन

लंबे इंतजार के बाद सूर्या की फिल्म कंगुवा का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें बॉबी देओल एक खूंखार विलेन के रोल में नजर आएंगे।
Suriya and Bobby Deol film Kanguva
Suriya and Bobby Deol film Kanguvawww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। सूर्या की हर फिल्म काफी चर्चित रहती है। लेकिन फिल्म कंगुवा के टीजर ने सबको चौंका दिया है। इतना ही नहीं कंगुवा की OTT रिलीज की भी घोषणा हो चुकी है। फिल्म थियेटर के बाद अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होगी। फिल्म में बॉबी देओल बेहद पावरफुल भूमिका में दिख रहे हैं।

बॉबी देओल का दिखा खतरनाक विलेन अवतार

फिल्म फिल्म एनिमल के बाद कंगुवा में भी बॉबी देओल एक खूंखार विलेन के रोल में नजर आएंगे। टीजर बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि उम्मीद की जा रही थी। फिल्म का टीजर बेहद शानदार है। कलाकारों का एक्शन और उनकी एक्टिंग किसी का भी दिल जीत लेगा।

फिल्म की कहनी

फिल्म कंगुवा में 500 साल पुरानी कहानी को को दर्शाया जाएगा। फिल्म के टीजर की शुरुआत एक जंग से होती है। क्या देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में काफी एक्शन देखने को मिलेगा इसके साथ ही फिल्में काफी अच्छे बीएफ एक और ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया गया है। इसमें बॉबी देओल और सूर्या दोनों का खूंखार नजर आ रहे हैं।

फिल्म का बजट

फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।शिव निर्देशित फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं फिल्म का टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है किया केजीएफ और कांतारा को टक्कर देने वाली है। सूर्या की यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। मंगलवार को अपने एक खास कार्यक्रम में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कंगुवा की रिलीज की घोषणा की है।

फिल्म के स्टारकास्ट

साउथ के सिंघम सूर्या की फिल्म में वो लीड रोल में नजर आएंगे। वह फिल्म में खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं सूर्या से टक्कर लेने हुए बॉलीवुड एक्टर और एनिमल के अबरार यानी बॉबी देओल को देखा जाएगा। वह फिल्म में उधिरन का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, फिल्म कंगुवा की हीरोइन कि बात करें तो,वो कोई और नहीं बल्की एक्ट्रेस दिशा पाटनी है। दिशा पाटनी को फिल्म में अनोखे अवतार में देखा जा सकता है हालांकि अभी तक टीजर में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार

Related Stories

No stories found.