मां के साथ बिताए क्वालिटी टाइम, मदर्स डे पर मम्मी के साथ देखें ये फिल्में

मदर्स डे को स्पेशल बनाने के लिए आप अपनी मम्मी के साथ इस दिन को घर पर ही खास बना सकते है। इतना ही नहीं कुछ फिल्में ऐसी है जिसे आप अपनी मां के साथ एंजॉय कर सकते है।
मदर्स डे के लिए सुपरहिट फिल्में
मदर्स डे के लिए सुपरहिट फिल्में instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। घर की महिला हमेशा घर के कामों में इतना बिजी रहती है की खुद के लिए समय नहीं निकाल पाती। घर की मां पहले पूरे परिवार का ध्यान रखने में खुद को व्यस्त कर लेती है ऐसे में उनके पास खुद को खुश रखने का समय नहीं मिल पाता है। इस सा मदर्स डे 12 मई को पड़ रहा है, तो क्यों न पूरे हफ्ते मम्मी को स्पेशल फील करवाया जाए। अगर आप अपनी मां के लिए मदर्स डे का दिन स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो उनके साथ ये मदर्स स्पेशल फिल्में देख सकते हैं।

इंग्लिश विंग्लिश

इंग्लिश विंग्लिश फिल्म तो आप सभी ने देखी होगी जो एक मां की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में श्रीदेवी ने शशि नाम के किरदार की भूमिका निभाई है जो एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही है। श्रीदेवी इस फिल्म में अपनी अजीबो गरीब इंग्लिश के कारण पति और बच्चों के बीच हंसी का पात्र बन जाती हैं। यही कारण है कि शशि इंग्लिश सीखने का फैसला लेती है। इतना ही नहीं यह फिल्म इमोशनल ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है।

पंगा

मदर्स डे के मौके पर आप अपनी मां के साथ फिल्म 'पंगा' भी देख सकते हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल नजर आएंगे। इस फिल्म में आप देखेंगे कि कंगना रनौत नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर जया का किरदार निभा रही है। जया अपनी शादी होने के बाद और मां बनने के बाद कबड्डी खेलने का मां बनती है और वह चैंपियन भी बनती है।

मॉम

एक्ट्रेस श्रीदेवी की दूसरी फिल्म 'मॉम' भी मां की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में एक्ट्रेस ने देवकी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि श्रीदेवी अपनी बेटी के रेप का बदला लेने के लिए नए-नए तरीके अपनाती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in