साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया एक खास तोहफा, क्या है VD14

आज साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा का जन्मदिन है इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म का ऐलान किया है। यह फिल्म फुल ऑफ एक्शन ड्रामा से भरपूर होगी।
विजय देवराकोंडा का जन्मदिन
विजय देवराकोंडा का जन्मदिनinstagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। यह जन्मदिन केवल एक्टर के लिए ही खास नहीं है बल्कि फैंस के लिए भी बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें कि बर्थडे के मौके पर एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म VD14 का ऐलान किया है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस बात का हिंट दिया गया था कि फैन्स को 9 मई को बड़ा तोहफा मिलेगा। मेकर्स की तरफ से अपने सोशल ऑफिशियल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नई फिल्म की घोषणा कर दी गई है, साथ ही फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है।

मेकर्स ने दी एक्टर को जन्मदिन की बधाई

विजय देवराकोंडा साउथ सिनेमा के सुपरहिट एक्टर है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है वहीं फैंस भी एक्टर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इसे लेकर मेकर्स ने यह लिखा है कि, "महानता लिखी नहीं जाती है, बल्कि हीरो इसे लेकर पैदा होता है पेश है VD 14 द लीजेंड ऑफ द लैंड, विजय देवराकोंडा को जन्मदिन मुबारक।"

कौन होंगे फिल्म के डायरेक्टर

आपको बता दे कि, विजय देवराकोंडा की इस फिल्म को राहुल संकृत्यान और डायरेक्ट करेंगे और इस फिल्म के प्रोड्यूसर मैत्री मूवी मेकर्स होंगे। इस फिल्म के पोस्टर में 1858 से 1878 तक का पीरियड दिखाया गया है।

एक्टर के साथ कौन होगा सहायक कलाकार

इस फिल्म में केवल एक्टर देवराकोंडा ही नहीं बल्कि अन्य कलाकार भी शामिल होंगे। एक्टर के साथ-साथ और कौन से कलाकार अभिनय करेंगे फिलहाल इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। इसके अलावा इस फिल्म को तेलुगु भाषा के साथ-साथ हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in