Big Boss 17: सोनिया बंसल ने बाहर आते ही किया अहम खुलासा, मुनव्वर फारुकी पर लगाया गंभीर आरोप

Bigg Boss 17: सोनिया बंसल ने बिग बाॅस में शानदार प्रदर्शन किया है, शो से बाहर निकल कर उन्होंने मुन्ववर फारुकी गंभीर आरोप लगाया है।
Big Boss 17
Big Boss 17web

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| बिग बाॅस से बाहर आने के बाद सोनिया ने बड़ा बयान दिया है। सोनिया बिग बाॅस का हिस्सा रही है। वे इस इवेंट की पहली कंटेस्टेंट मानी जा रही। सोनिया ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर हाथ पकड़ने को लेकर आरोप लगाया है। सोनिया ने कहा कि बिग बाॅस शो में मुनव्वर ने सोनिया का हाथ पकड़ा था। इसके अलावा उन्होंने और भी चौंकाने वाली बात की है।

मुनव्वर फारुकी पर लगाया गंभीर आरोप

सोनिया बंसल बातचीत के दौरान बताया कि मुनव्वर फारुकी ने उनका जोर से हाथ पकड़ लिया था। सोनिया बंसल ने कहा कि मुनव्वर फारुकी से मेरी बात ज्यादा नहीं हुई थी, मैंने उसकी बात कभी नहीं सुनी, इस वजह से वे मुझसे बात करना नहीं पसंद करता था। मैं हमेशा ही उनसे काफी दूरी बनाकर रखती थी। एकबार कुछ समझाते- समझाते ही उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा था। तभी मैंने कह दिया था दूर से बात किया करो, हाथ नहीं पकड़ना चाहिए।

एलिमिनेट होने के बाद किया अहम खुलासा

सोनिया बंसल ने बिग बाॅस से एलिमिनेट होने के बाद पहला खुलासा किया है। वही ये गंभीर आरोप लगाने के बाद उन्होंने और भी कई अहम बात कही है। सोनिया बंसल ने विक्की जैन को गेम में मास्टरमाइंड कहा है। ये भी बोला है कि उनको शो से बाहर करने में उनकी भूमिका अहम रही है। उन्होंने ये भी बताया है कि मुनव्वर और मनारा की जोड़ी पूरी तरह से फेक लग रही है। उनके अनुसार वे चाह रही हैं कि बिग बाॅस का खिताब अंकिता लोखंडे ले जाए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in