खुद को 'माल' नहीं बुलवाना चाहतीं सोनाक्षी सिन्हा, हीरामंडी के बाद एक्ट्रेस का बड़ा बयान

सोनाक्षी सिन्हा संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में फरीदन का किरदार निभाया हैं। अब उनका एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।
Sonakshi Sinha talk about
Personal life
Sonakshi Sinha talk about Personal lifewww.raftaar.in

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। हीरामंडी के बेहतरीन सफतला के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत कुछ कहा हैं और वो सुर्खियों में हैं। अब उनका एक और बयान लगातार वायरल हो रहा इसमें एक्ट्रेस ने कहा वो खुद को अब माल नहीं बुलवा सकतीं। ये बात सुनकर हर कोई हैरान हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा और क्या हुआ।

कलाकारों के ऊपर होती हैं जिम्मेदारियां

वेब सीरीज 'हीरामंडी- द डायमंड बाजार' के बाद सोनाक्षी हर तरफ इंटरव्यू दे रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें की। उन्होंने कहा, जब आप किसी किरदार को निभाते हैं तो आप के ऊपर बहुत सारी जिम्मेदारियां होती हैं। क्योंकि ऐसे बहुत लोग है जो आप को देखते हैं और अपनी प्रतिक्रया देते हैं। मैं इस बात से काफी ज्यादा खुश हूं कि, मुझे कुछ बहुत बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा था। और मैंने किया हां तब भी मुझे ये अंदाजा था कि लोग इसे नोटिस करते हैं, इसके बारे में बात करते हैं।"

खुद को माल नहीं बुलवा सकती

एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'अकीरा' को याद करते हुए भी कई बात बोली। इस फिल्म को एआर मुरुगदॉस ने बनाया था। फिल्म में एक्शन और इमोशनल दोनों ही रोल को सोनाक्षी ने काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया था। अब एक्ट्रेस ने कहा, '' मैंने अकीरा में ऐसा किरदार निभाया हैं उसके बाद मेरे किरदार में काफी बदलाव आया। इससे आप बहुत अच्छे से देख सकते हैं, इसलिए जो मैंने कहा था वो बात पर मैं आज भी कायम हु और हमेशा रहूंगी। मैं ऐसा नहीं करती। मुझे नहीं लगता कि मैं खुद को माल बुलवा सकती हूं ये एक ऐसा पहल है जो हर किसी को करना चाहिए और ऐसा कदम उठाना चाहिए।''

फिल्में फ्लॉप वेब सीरीज हिट

कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने वेब संजय लीला भंसाली से अपने नए सफर की शुरुआत की और ये क़ाफीअच्छी साबित हुई 1 मई को रिलीज हुई वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के अलावा मनीषा कोइराला,अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई बेहतरीन सितारों ने अपना जादू दिखाया हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.