Paurushpur season 2 : Sherlyn Chopra निभाएंगी महारानी का किरदार, Trollers को दिया करारा जवाब

शर्लिन चोपड़ा अपने अपकमिंग शो में महारानी बनने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रही हैं। हाल ही में एक अवार्ड फक्शन के दौरान उन्होंने बेबाकी के साथ उनके ड्रेसिंग पर कमेंट करने पर ट्रोलर्स को जवाब दिया ।
शर्लिन चोपड़ा अपने किरदार महारानी के लिए हैं काफी उत्सुक
शर्लिन चोपड़ा अपने किरदार महारानी के लिए हैं काफी उत्सुकSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज और बेबाकी की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं । लेकिन एक और वजह से आज कल उनकी खूब चर्चा हो रही है। हाल ही में रिलीज होने वाली वेब सीरीज Paurushpur season 2, में वो महारानी स्नेहलता का किरदार में जल्द ही स्क्रीन पर आ रही हैं।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हाल ही में राखी सावंत के साथ हुई बहस की वजह से काफी लाइम लाइट में बनी हुई हैं। शर्लिन शानदार जवाब देकर आलोचकों की बोलती बन्द कर देती हैं। अपने आने वाले शो के लिए वे बहुत उत्सुक हैं। इस किरदार को निभाने के लिए शर्लिन चोपड़ा पूरी तैयारी में लगी हुई हैं।

एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड आउटफिट्स पर जवाब देते हुए कहा है कि Paurushpur season 2 में उनकी भूमिका ने उनको काफी सशक्त महसूस करवाया गया है। एक अवार्ड फक्शन के दौरान उन्होंने महारानी स्नेहलता की भूमिका देने के लिए एकता कपूर को ध्यान बोला। उन्होंने कहा, '' महारानी स्नेहलता के इस बेहतर मजबूत किरदार को निभाने का मौका देने के लिए एकता कपूर और एएलटी को धन्यवाद कहती हूं। ''

ट्रॉलर्स को दिया जबरदस्त जवाब

इसके आगे शर्लिन ने चुटकी लेना शुरू कर दिया और कहा कि जो उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। " मैं कहना चाहती हूं कि आज सम्मानित होने और 'पौरशपुर 2' में अपनी भूमिका के लिए, मैं पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली महसूस कर रही हूं।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- raftaar.in

Related Stories

No stories found.