खादी कुर्ते और टोपी में नेता बने Emraan Hashmi को देखकर लोगों ने कहा - "आपने कौन सी लाइन पकड़ ली है?"

फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' में सारा अली खान के बाद अब इमरान हाशमी का भी लुक सामने आया है, जिसको देखकर उनके फैंस की प्रतिक्रिआएं भी आना शुरू हो गईं हैं।
Emraan Hashmi new look
Emraan Hashmi new look www.raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कन्नन अय्यर के डायरेक्शन में बनी 'ऐ वतन मेरे वतन' फिल्म का ट्रेलर लांच होती ही वो चर्चा में आ गया है। फिल्म में सारा अली खान देशभक्ति में डूबी हुई नजर आ रही थीं और वहीं,अब इमरान हाशमी का लुक भी सामने आ गया है जिसने खूब सुर्खियां बंटोरी।

राम मनोहर लोहिया के किरदार में इमरान हाशमी

इमरान हाशमी को अक्सर रोमांटिक रोल निभाते हुए देखा गया है, वहीं अब फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी के किरदार से भी पर्दा उठ गया है। वो फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' में स्वतंत्रता सैनानी राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाएंगे। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम हैंडल पर इमरान हाशमी के लुक का एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में इमरान खादी कुर्ता और टोपी पहने नजर आ रहे हैं। एक्टर को देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, कि "आज़ादी की निडर आवाज़ को प्रसारित करना है।"

फैंस की प्रतिक्रिया

रोमांटिक एक्टर को नेता के रूप में देखकर हर कोई हैरान है। वहीं, अब इमरान हाशमी के फैंस की प्रतिक्रिया आ रही है। एक ने लिखा, कि ''आपने कौन सी लाइन पकड़ ली है?",तो वहीं, दूसरे ने लिखा, "ये अवतार आपके लिए नहीं बना है।" वहीं, एक ने लिखा, कि ''भाई ये कैसा लुक है, एक्लेक्शन भी आ रहा और ये फिल्म भी।''

Emraan Hashmi new look
Emraan Hashmi new look Instagram

फिल्म में क्या है खास

फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' साल 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है, जो भारत की आजादी की लड़ाई के बहुत खास और अलग पहलू की कहानी दिखाती है। फिल्म में सारा अली खान स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ती दिखेंगी, तो वहीं इमरान हाशमी गेस्ट अपीरियंस में नज़र आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। इस फिल्म की खास बात ये है, कि उस वक्त को इस फिल्म के माध्यम दे दिखाया जाएगा, जब देशवासी अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन के जरिए ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते थे।

इस दिन होगी रिलीज

इस ऐतिहासिक और पॉलिटिकल-ड्रामा फिल्म में सारा अली खान और इमरान हाशमी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं, इस फिल्म को डायरेक्ट कनन अइय्यर ने किया और ये ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 21 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.