Salman Rejected Aamir Film: सलमान ने ठुकराई आमिर खान की फिल्म, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड के भाईजान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल में ही सलमान ने शाहरुख के साथ पठान मूवी में स्क्रीन शेयर किया था।
Salman Rejected Aamir Film: सलमान ने ठुकराई आमिर खान की फिल्म, जानिए क्या है  वजह

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बीच से अच्छी खबर नहीं आ रही है। अभी तक यही माना जाता था सलमान, आमिर खान और शाहरुख खान के बीच काफी अच्छी रिलेशन है, लेकिन अब मीडिया की खबरों के हिसाब से सलमान और आमिर के बीच रिश्ते सही नहीं हैं।  ऐसी खबर आ रही है कि सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म करने से मना कर दिया है। अक्सर डायरेक्टर दो बड़े कलाकारों को लेकर फिल्म को सफल बनाने के लिए प्रयोग करते हैं लेकिन अब शायद ऐसा नहीं हो पाएगा।

सलमान ने शाहरुख के साथ स्क्रीन किया था शेयर

बॉलीवुड के भाईजान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल में ही सलमान ने शाहरुख के साथ पठान मूवी में स्क्रीन शेयर किया था। इसको दर्शकों ने काफी प्यार भी दिया। मूवी के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो यह अभी तक 1000 करोड़ पार कर चुकी है। हर जगह इसी के गाने लोग अक्सर सुनते नजर आते हैं। फिल्म को दर्शकों के मिले प्यार के कारण ही यह शाहरुख की सुपर हिट फिल्मों में शुमार हो गई है।

कौन सी फिल्म को सलमान ने किया ना

अपनी मूवी के लिए हर चीज सही और खास बनाने वाले आमिर खान एक खास मूवी पर काम कर रहे हैं। वे स्पेनिश फिल्म 'चैंपियंस' का हिंदी रीमेक बना कर दर्शकों के सामने लाना चाह रहे हैं। आमिर की इस मूवी का नाम 'चैंपियंस' है। मिली जानकारी के अनुसार इस साल की शुरुआत में, फिल्म के डायरेक्टर आमिर खान ने इस मूवी की मुख्य भूमिका के लिए सलमान खान को संपर्क किया। इसके बाद भाईजान ने इस ऑफर के लिए मना कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान आरएस प्रसन्ना की आने वाली फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा में आमिर के साथ के  काम करने के लिए काफी खुश थे। हालांकि बिजी होने के कारण सलमान को इस फिल्म के लिए ना कहना पड़ा।

 क्या है वजह

बता दें कि सलमान की अपकमिंग मूवी 'टाइगर 3', 'टाइगर वर्सेस पठान स्पाई यूनिवर्स' के अलावा 'किक की सीक्वल मूवी हैं। इसके साथ ही वह इस साल सलमान खान  'बिग बॉस ओटीटी 2' और 'बिग बॉस सीजन 17'  को भी होस्ट करते नजर आ सकते हैं

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in