Salman Khan को मिल गई Sikandar की हीरोइन, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जाहिर की अपनी खुशी

इस साल ईद पर सलमान खान ने अपनी फिल्म 'सिकंदर' का एलान किया था। वहीं, अब इस फिल्म की हीरोइन का भी नाम सामने आ गया हैं।
Rashmika Mandanna will be seen in the film Sikander with Salman Khan
Rashmika Mandanna will be seen in the film Sikander with Salman Khanwww.raftaar.in

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। सलमान खान हर ईद पर कोई न कोई फिल्म लाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने फिल्म का पोस्टर लाया। उनकी अपकमिंग फिल्म सिकंदर है जो 2025 की ईद के दिन रिलीज होगी। अभी तक सिर्फ सलमान खान का नाम सामने आया था लेकिन अब फिल्म की हीरोइन का के नाम से भी पर्दा उठ गया हैं। वहीं, इस फिल्म को बनाने के लिए एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला मिलकर काम कर रहे है।

रश्मिका मंदाना के हाथ लगी सिकंदर

सलमान खान की एक्शन ड्रामा फिल्म 'सिकंदर' के लिए जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आया हैं वो कोई और नहीं बल्कि श्रीवल्ली' बनकर लोगों के दिलों में राज करने वाली रश्मिका मंदाना हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के लिए उनका नाम फाइनल हो गया हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में रणवीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में अहम् किरदार निभाई और सभी को काफी पसंद भी आई। इसके बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' से भी उनका पहला पोस्टर रिलीज हुआ इसके बाद हर कोई सिर्फ उनकी बातें करने लगा। अब एक्ट्रेस के हाथ सलमान खान की फिल्म लगना किसी जैकपॉट लगने से काम नहीं है। हालांकि ऐसा पहली बार होगा जब एक्ट्रेस सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

इंस्टाग्राम पर किया स्टोरी पोस्ट

रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करके अपनी खुशी जाहिर की हैं एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने पर बहुत आभारी हूं और काफी खुश भी।' एक्ट्रेस ने स्टोरी पोस्ट करते हुए ये कंफर्म भी कर दिया की एक्ट्रेस इस फिल्म का हिस्सा हैं। अब एक्ट्रेस की इस स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं, उनके फेंस को अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं।

Rashmika Mandanna
Rashmika MandannaInstagram

फिल्म की कहानी के लिए फिट हैं रश्मिका

साजिद नाडियाडवाला इस बार अपनी फिल्म में काफी कुछ अलग और नया दिखाना चाहते हैं। और इसके लिए उन्हें एक नई जोड़ी की तलाश थी। और रश्मिका उसपर रश्मिका बिल्कुल फिट बैठती हैं। उन्होंने रश्मिका को फिल्म की कहानी बताई और एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए है कर दिया। साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान को आखिरी बार एक साथ साल 2014 में आई फिल्म 'किक' में देखा गया। अब एक बार फिर से इनका रीयूनियन हो गया हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in