Indian Idol 13 के विनर बने ऋषि सिंह, 25 लाख रुपये कैश के साथ जीती कार

विजेता ऋषि सिंह को उपहार के रूप में 25 लाख रुपये नकद, एक चमचमाती मारुति सुजुकी एसयूवी कार के अलावा सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ रिकॉर्डिंग कॉन्ट्रैक्ट मिला है।
'इंडियन आइडल' 13 के विनरऋषि सिंह
'इंडियन आइडल' 13 के विनरऋषि सिंह

मुंबई, एजेंसी। 'इंडियन आइडल' के 13वें सीजन के रविवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में ऋषि सिंह विनर रहे। ग्रैंड फिनाले में तक पहुंचे टॉप कंटेस्टेंट सोनाक्षी कार, चिराग कोतवाल, बिदिप्त चक्रवर्ती, शिवम सिंह और देवोस्मिता को पछाड़ते हुए ऋषि ने इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी अपने नाम की।

'ऋषि सिंह को 25 लाख रुपये और एक मारुति सुजुकी एसयूवी कार मिली है

विजेता ऋषि सिंह को उपहार के रूप में 25 लाख रुपये नकद, एक चमचमाती मारुति सुजुकी एसयूवी कार के अलावा सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ रिकॉर्डिंग कॉन्ट्रैक्ट मिला है। इस शो को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे थे। ऋषि ने इस मौके पर कहा, ''मेरा सपना सच हो गया है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा। इस महत्वपूर्ण शो की विरासत को आगे बढ़ाना सम्मान की बात है। मैं चैनल, जजों और इंडियन आइडल की पूरी टीम का शुक्रगुजार हूं।''

ऋषि उत्तर प्रदेश के अयोध्या के रहने वाले हैं

ऋषि सिंह उत्तर प्रदेश के अयोध्या के मूल निवासी हैं। खास बात यह है कि ऋषि सिंह अपने माता-पिता के सगे बेटे नहीं हैं, उन्हें उन्होंने ही गोद लिया था। इसका खुलासा खुद ऋषि ने शो में किया था। वह वर्तमान में देहरादून में हिमगिरी जी विश्वविद्यालय से अपनी शिक्षा पूरी कर रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in