Ranveer Singh ने Johnny Sins को Ad करने के लिऐ किया था तैयार

रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड से आई नई अपडेट।अभिनेता ने एड के लिए खुद जॉनी सिन्स से की थी बात। रणवीर की बात सुनते जॉनी हो गए थे एड के लिए तैयार।
Ranveer Singh johnny sins advertisement
Ranveer Singh johnny sins advertisementYouTube

नई रफ्तार डेस्क। रणवीर सिंह बॉलीवुड की काफी चर्चित अभिनेता है। वह अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसके कारण वह सुर्खियों में आ जाते हैं। बीते दिन रणवीर सिंह ने जॉनी सिन्स के साथ एक एड किया। यह एड सेक्शुअल हेल्थ से जुड़ी Bold Care टैबलेट्स का था। वहीं, अब इस एड से जुडी एक और अपडेट सामने आ रही है।

Johnny Sins से रणवीर सिंह ने की थी Ad की यह बात

आप को बता दे की इस एड के लिए रणबीर सिंह की टीम ने जॉनी को कॉन्टैक्ट किया था। पहले तो रणबीर ने जॉनी को इसे एड के बारे में बताया और भारत में इस समस्या के मुद्दे पर उनसे बात की जिसके बाद वह तैयार हो गए। फिर जॉनी 2 दिन के लिए भारत आए और शूट पूरा किए। एक तरफ इस एड को अछा रिस्पांस मिल रहा है। वहीं इस पर कई प्रतिक्रिया भी निकल कर सामने आ रही है।

AD को डीपफेक समझ रहे थे लोग

एड के शेयर होने के बाद लोग रणबीर सिंह के साथ जॉनी सिन्स को देख कर हैयार हो गए थे। पहले तो कुछ यूजर्स को लगा की यह डीपफेक वीडियो है। लेकिन जब अभिनेता ने खुद के इंस्टाग्राम से एड को शेयर किया।फिर इस एड की सच्चाई समने आ गई। वहीं इस एड को देखने के बाद अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की 'ये एड अपमानजनक है और टीवी शोज करने वालों के चेहरे पर एक तमाचा जैसा महसूस हुआ है।'

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.