रणवीर सिंह ने डिलीट कर दी दीपिका और अपनी शादी की फोटोज़? ये है सच

Ranveer Sing Wedding Photos: रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम से उनकी शादी की तस्वीर समेत जनवरी 2023 से पहले की सभी तस्वीरें और वीडियो डिलीट हो गई हैं।
Ranveer Singh deleted Deepika and his wedding photos
Ranveer Singh deleted Deepika and his wedding photos www.raftaar.in

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। रणवीर सिंह ने जब से दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया हैं कपल चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी बीच अब रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम से उनकी शादी की तस्वीर और वीडियो डिलीट हो गई हैं। इसके बाद से उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो तस्वीरें डिलीट हो गईं।

जनवरी 2023 के पहले की भी सारी पोस्ट्स डिलीट

रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट से केवल उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो ही नहीं बल्कि जनवरी 2023 के पहले की सारी पोस्ट्स डिलीट हो गई हैं। अगर एक्टर के अकाउंट पर केवल 133 पोस्ट्स ही दिख रहे हैं। उनका पहला पोस्ट जनवरी 2023 का दिख रहा है, जिसमें उन्होंने एक फेमस ब्रांड का प्रमोशन किया है। हालांकि दीपिका के इंस्टाग्राम पर ऐसा कुछ नहीं हुआ है, वहां उनकी शादी के साथ-साथ सारी तस्वीरें और वीडियो मौजूद हैं। वहीं रणवीर के अकाउंट पर भी दीपिका के साथ की कई फोटोज़ मौजूद हैं। इससे ये तो साफ है कि कपल के बीच सब चंगा है। फैन्स कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है फोटोज़ किसी टेक्निकल ग्लिच की वजह से डिलीट हो गई हों।

बेबीमून पार हैं कपल

कपल की शादी 5 साल पहले 14 नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में हुई थी। कपल ने साउथ इंडियन सिंधी रीती-रिवाजो के अनुसार शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे।शादी के 5 साल बाद कपल ने अपने पहले बचें का अकाउंट किया।रिपोर्ट के अनुसार दीपिका सितम्बर 2024 में बच्चे को जन्म देंगी।वहीं, बताया जा रहा की कपल इस समय बेबीमून पर हैं।

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम 3' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ दीपिका भी नजर आएंगी कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण का लेडी सिंघम के किरदार का पोस्टर वायरल हुआ था।और 'सिंघम 3' के सेट से कई और भी तस्वीरें सामने आई थी। सिंगम 'सिंघम 3' के अलावा एक्टर 'डॉन 3' में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in