रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स का नया ऐड पुरुषों को ज़रूर देखनी चाहिए!

रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स का नया विज्ञापन पुरुषों की सेक्शुअल हेल्थ पर बात करता है।
Ranveer Singh and Johny Sins
Ranveer Singh and Johny SinsRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। हमारे देश में कई पुरुषों को अपनी सेक्शुअल हेल्थ के बारे में ठीक-ठीक जानकारी नहीं है। वो अपनी परफॉर्मेंस को लेकर इंटरनेट और सुनी-सुनाई बातों में आकर मानसिक तनाव में आ जाते हैं। जबकि सेक्शुअल हेल्थ से जुड़ी कई समस्याएं इतनी बड़ी भी नहीं होतीं। कुछ इसी तरह का मैसेज रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स अपने नए ऐड में दे रहे हैं।

जॉनी सिन्स और रणवीर के नए ऐड में क्या है?

ये ऐड बोल्ड केयर का है। ये एक सेक्शुअल हेल्थ ब्रांड है, जिसके कोफाउंडर्स में रणवीर सिंह भी शामिल हैं। इस ब्रांड के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह ने चर्चित पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स से हाथ मिलाया है। ये इस ब्रांड का दूसरा ऐड है जिसमें ये दोनों स्टार्स फीचर हुए हैं। अभी जो ऐड आया है उसमें जॉनी सिन्स एक ऐसे पति बने हैं जो अपनी पत्नी को खुश नहीं कर पाते हैं, रणवीर सिंह उनको बोल्ड केयर के एक्सटेंड स्प्रे के बारे में बताते हैं जिसका इस्तेमाल करके सेक्शुअल परफॉर्मेंस बढ़ाई जा सकती है।

इस ऐड की खास बात ये है कि इसमें जबरन का ज्ञान नहीं दिया गया है। बेहद मज़ेदार और हल्के-फुल्के अंदाज़ में रणवीर सिंह अपनी बात रखते नज़र आ रहे हैं।

यूजर्स का आया ऐसा रिकेशन

रणवीर सिंह और जॉनी सिंस को पहले भी एक साथ एड में देखा गया था। जिसमें दोनों ने बोर्ड केयर ब्रांड के कैप्सूल को प्रमोट किया था। जिस पर यूजर्स का भर-भर कर रिएक्शन आया था। पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी भी मची हुई थी। वहीं, अब इस नए एड पर भी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा मार्केटिंग करने का क्या मजेदार तरीका है। किसी ने लिखा कि रणवीर कुछ भी कर सकते हैं, वहीं किसी और ने लिखा की रणवीर आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहें और किसी की बातों पर ध्यान न दें।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.