रणबीर कपूर ने शाहरुख खान से की रिलीज डेट टालने की गुजारिश!

एक-साथ रिलीज होने पर दोनों बड़ी फिल्मों को नुकसान होगा, इसलिए अगर शाहरुख अपनी फिल्म की तारीख टाल दें तो इस नुकसान से जरूर बच सकते हैं। इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।
रणबीर कपूर ने शाहरुख खान से की रिलीज डेट टालने की गुजारिश!

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। ''पठान'' की शानदार सफलता के बाद, शाहरुख खान के प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्मों ''डंकी'' और ''जवान'' के लिए बेहद उत्साहित हैं। शाहरुख की ''जवान'' की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है और फिल्म जल्द ही पर्दे पर आएगी। इस बीच मुंबई में फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आई हैं। कहा जा रहा था कि ''जवान'' 2 जून को तय समय पर रिलीज होगी लेकिन यह साफ है कि फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है, क्योंकि फिल्म पर अभी काफी काम किया जाना बाकी है। चूंकि फिल्म के वीएफएक्स पर अभी काफी काम किया जाना बाकी है, इसलिए कहा जा रहा है कि ''जवान'' अगस्त में रिलीज होगी।

अगस्त में रिलीज हो सकती है जवान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चर्चा है कि ''जवान'' 11 अगस्त को रिलीज हो सकती है। रणबीर कपूर की बहुचर्चित ''एनिमल'' और सनी देओल की ''गदर 2'' भी इसी दिन रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि एनिमल की टीम ने ''जवान'' की नई रिलीज की तारीख जानने के बाद शाहरुख खान से संपर्क किया।

रणबीर और शाहरुख ने की बात
फिलहाल खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान और रणबीर कपूर ने भी इस मामले पर चर्चा की है। सूत्रों के मुताबिक, एक-दूसरे से भिड़ने वाली दोनों बड़ी फिल्मों को नुकसान होगा, इसलिए ऐसी भी चर्चा है कि अगर शाहरुख अपनी फिल्म की तारीख टाल दें तो इस नुकसान से जरूर बच सकते हैं। इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।
कौन किसकी फिल्म को आगे बढ़ाएगा ये तो आने वाले समय में पता चलेगा। संभावना यह भी है कि शाहरुख खान आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के दौरान ''जवान'' को लेकर कोई बड़ा ऐलान करेंगे। इस फिल्म का प्रमोशन जल्द ही शुरू होगा। ''जवान'' में शाहरुख खान के साथ अभिनेता नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसमें भी दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का कैमियो करने की संभावना है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in